Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » शपथ ग्रहण से पहले कुमारस्वामी ने कर्नाटक के मंदिरों में दर्शन किया

शपथ ग्रहण से पहले कुमारस्वामी ने कर्नाटक के मंदिरों में दर्शन किया

बेंगलुरू, 22 मई (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से एक दिन पहले एच.डी कुमारस्वामी ने मंगलवार को हिंदुओं के पवित्र तीर्थस्थानों धर्मस्थला व श्रृंगेरी के मंदिरों में कांग्रेस-जनता दल (सेक्युलर) गठबंधन सरकार की सफलता के लिए प्रार्थना की।

जेडीएस नेता सोमवार को नई दिल्ली में कांग्रेस नेताओं सोनिया गांधी व राहुल गांधी से सरकार के गठन को लेकर चर्चा के बाद कर्नाटक लौट आए।

कुमारस्वामी ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा, “हालांकि, लोगों ने मुझे व हमारी पार्टी को स्पष्ट जनादेश के साथ आशीर्वाद नहीं दिया है, लेकिन ईश्वर की कृपा व मेरे माता-पिता के आशीर्वाद से मुझे फिर से लोगों की सेवा का अवसर मिला है।”

कुमारस्वामी सोनिया गांधी, राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन व कई अन्य बड़े नेताओं की मौजूदगी में सचिवालय (विधान सौध) के समक्ष बुधवार को शाम 4.30 बजे शपथ लेंगे।

पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा कि जेडीएस नेता ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से बैनर, फ्लैक्सी बोर्ड नहीं लगाने व पटाखे नहीं छोड़ने को कहा है क्योंकि यह पर्यावरण को नुकसान पहुंचाते हैं।

शपथ ग्रहण से पहले कुमारस्वामी ने कर्नाटक के मंदिरों में दर्शन किया Reviewed by on . बेंगलुरू, 22 मई (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से एक दिन पहले एच.डी कुमारस्वामी ने मंगलवार को हिंदुओं के पवित्र तीर्थस्थानों धर्मस्थला व श्रृंगेरी के मंद बेंगलुरू, 22 मई (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से एक दिन पहले एच.डी कुमारस्वामी ने मंगलवार को हिंदुओं के पवित्र तीर्थस्थानों धर्मस्थला व श्रृंगेरी के मंद Rating:
scroll to top