Thursday , 25 April 2024

Home » मनोरंजन » शरमन संग दोबारा काम करना चाहते हैं कुणाल परवानी

शरमन संग दोबारा काम करना चाहते हैं कुणाल परवानी

मुंबई, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता कुणाल परवानी ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘बारिश’ के अपने सह कलाकार शरमन जोशी के साथ दोबारा काम करने की इच्छा रखते हैं।

कुणाल ने एक बयान में कहा, “अबतक जितने लोगों के साथ मैंने काम किया है, उनमें शरमन सबसे ज्यादा प्रतिभाशाली और सहायक हैं और इसके साथ ही वह मेरे एक अच्छे दोस्त भी हैं।”

कुणाल कहते हैं, “डिजिटल प्लेटफॉर्म लगातार आगे बढ़ रहे हैं और इसमें शूट करना भी आसान रहता है और काम भी जल्दी होता है।”

कुणाल ‘बारिश – वेन यू आर इन मूड फॉर रोमांस’ वेब सीरीज में सोराब नामक एक पारसी लड़के की भूमिका अदा कर रहे हैं, जो सीरीज में शरमन के सबसे अच्छे मित्र हैं।

कुणाल कहते हैं, “बारिश की पूरी टीम के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा। सोराब के किरदार को बेहतर ढंग से समझने में सबने मेरी बहुत मदद की। सीरीज में अनुज(शरमन) और मेरे बीच के जिस रिश्ते को दिखाया गया है, वह दोस्ती से कही बढ़कर है। यह रिश्ता भाईचारे से कम नहीं है।”

शरमन संग दोबारा काम करना चाहते हैं कुणाल परवानी Reviewed by on . मुंबई, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता कुणाल परवानी ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'बारिश' के अपने सह कलाकार शरमन जोशी के साथ दोबारा काम करने की इच्छा रखते हैं।कुणाल ने मुंबई, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता कुणाल परवानी ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'बारिश' के अपने सह कलाकार शरमन जोशी के साथ दोबारा काम करने की इच्छा रखते हैं।कुणाल ने Rating:
scroll to top