Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » शानदार पारी के लिए गांगुली ने पंत की प्रशंसा की

शानदार पारी के लिए गांगुली ने पंत की प्रशंसा की

नई दिल्ली, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार और भारत के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दमदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाने वाले ऋषभ पंत की तारीफ की।

राजस्थान द्वारा दिए गए 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली ने शिखर धवन (54) और पंत (नाबाद 78) की दमदार बल्लेबाजी के दम पर छह विकेट से जीत दर्ज की।

इस जीत के बाद दिल्ली की टीम 14 अंकों के साथ तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है जबकि राजस्थान लगभग प्लेऑफ की दौर से बाहर हो गई है।

मैच के बाद गांगुली ने ट्विटर पर लिखा, “ऋषभ पंत और पार्थ जिंदल तुम इसके हकदार हो। तुम बेहतरीन हो।”

मैच के बाद गांगुली मैदान पर भागे और 21 वर्षीय पंत को गोद में उठा लिया।

पंत को 30 मई से होने इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले विश्व कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया था, लेकिन राजस्थान के खिलाफ बेतहतरीन बल्लेबाजी करके उन्होंने यह दर्शाया कि वह भविष्य के सितारे हैं।

शानदार पारी के लिए गांगुली ने पंत की प्रशंसा की Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार और भारत के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दमदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिल नई दिल्ली, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार और भारत के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दमदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिल Rating:
scroll to top