Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » शानदार है सलीम-सोनू की जोड़ी : शुक्ला

शानदार है सलीम-सोनू की जोड़ी : शुक्ला

मुंबई, 3 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्मकार उमेश शुक्ला ने अपनी आगामी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के लिए गीत के निर्माण पर संगीतकार सलीम मर्चेट और गायक सोनू निगम का आभार जताया है।

शुक्ला ने कहा कि सलीम और सोनू की जोड़ी शानदार है।

पिछले सप्ताह सलीम ने ट्विटर पर सोनू के साथ एक फोटो साझा की थी। इसके साथ एक संदेश में उन्होंने लिखा था, “मेरे पसंदीदा गायक सोनू के साथ आगामी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया। काफी अच्छा समय बिताया।”

इसकी प्रतिक्रिया में शुक्ला ने बुधवार को ट्वीट किया, “बेहतरीन जोड़ी है। सलीम और सोनू को ‘102 नॉट आउट’ के गीत के निर्माण के लिए शुक्रिया।”

इस फिल्म में 102 साल के एक वृद्ध व्यक्ति की कहानी बताई गई है। इसमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन मुख्य किरदार में हैं। उनके 75 साल के बेटे का किरदार ऋषि कपूर को निभाते देखा जाएगा।

इन दोनों को इस किरदार के लिए तैयार करने हेतु प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया गया है।

शानदार है सलीम-सोनू की जोड़ी : शुक्ला Reviewed by on . मुंबई, 3 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्मकार उमेश शुक्ला ने अपनी आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' के लिए गीत के निर्माण पर संगीतकार सलीम मर्चेट और गायक सोनू निगम का आभार जताया ह मुंबई, 3 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्मकार उमेश शुक्ला ने अपनी आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' के लिए गीत के निर्माण पर संगीतकार सलीम मर्चेट और गायक सोनू निगम का आभार जताया ह Rating:
scroll to top