Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » शाहरुख की ‘पहेली’ 10 साल की हुई

शाहरुख की ‘पहेली’ 10 साल की हुई

मुंबई, 25 जून (आईएएनएस)। शाहरुख खान और रानी मुखर्जी अभिनीत ‘पहेली’ को रिलीज हुए एक दशक पूरा हो गया है। शाहरुख ने इसमें अतिथि भूमिका निभाने के लिए महानायक अमिताभ बच्चन का आभार जताया।

‘पहेली’ के 10 साल पूरे होने की बात अमिताभ ने भी ट्विटर पर साझा की। उन्होंने लिखा, “पहेली’ की 10वीं वर्षगांठ। शाहरुख की फिल्म में मेरी एक अतिथि भूमिका।”

वहीं, शाहरुख ने भी इसका हिस्सा बनने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया।

किंग खान ने लिखा, “सीनियर बच्चन ने अपने व्यस्ततापूर्ण शेड्यूल से वक्त निकाला और फिल्म की शूटिंग के लिए आए। मैं इसके लिए कभी आपका यथोचित शुक्रिया अदा नहीं कर पाऊंगा।”

फंतासी फिल्म ‘पहेली’ का निर्देशन अमोल पालेकर ने किया है। यह अकादमी पुरस्कार की सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म श्रेणी में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि रही है। इस फिल्म में जूही चावला, अनुपम खेर, राजपाल यादव और सुनील शेट्टी भी हैं।

शाहरुख की ‘पहेली’ 10 साल की हुई Reviewed by on . मुंबई, 25 जून (आईएएनएस)। शाहरुख खान और रानी मुखर्जी अभिनीत 'पहेली' को रिलीज हुए एक दशक पूरा हो गया है। शाहरुख ने इसमें अतिथि भूमिका निभाने के लिए महानायक अमिताभ मुंबई, 25 जून (आईएएनएस)। शाहरुख खान और रानी मुखर्जी अभिनीत 'पहेली' को रिलीज हुए एक दशक पूरा हो गया है। शाहरुख ने इसमें अतिथि भूमिका निभाने के लिए महानायक अमिताभ Rating:
scroll to top