Thursday , 25 April 2024

Home » भारत » शाहरुख, फरहान अख्तर से मिले जस्टिन टड्रो

शाहरुख, फरहान अख्तर से मिले जस्टिन टड्रो

मुंबई, 21 फरवरी (आईएएनएस)। कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने एक शाम बॉलीवुड हस्तियों के साथ बिताई, जिनमें शाहरुख खान, अनुपम खेर और फरहान अख्तर जैसे सितारे शामिल थे। इस दौरान उन्होंने हिंदी और कनाडा फिल्म जगत के बीच के मजबूत संबंधों पर चर्चा की।

टड्रो मंगलवार रात को बॉलीवुड हस्तियों से मिले। उन्होंने ट्विटर पर शाहरुख के साथ एक तस्वीर साझा की और कहा, “आज रात, हम बॉलीवुड और कनाडा फिल्म जगत के बीच मजबूत संबंधों और नई सह-प्रोडक्शन संभावनाओं का जश्न मना रहे हैं। और, खुद शाहरुख खान से बढ़कर और कौन इससे बेहतर मददगार हो सकता है। मिलकर काफी खुशी हुई।”

टड्रो और उनके परिवार से मिलने के बाद अनुपम ने कहा कनाडा के प्रधानमंत्री के साथ बैठक करना काफी सुखद था।

अनुपम ने कहा, “वह कितने सौम्य और अच्छे बातचीत करने वाले हैं। उन्होंने लोगों, संस्कृति और हां, सिनेमा के बारे में भी बात की।”

फरहान ने ट्वीट किया, “कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन टड्रो और उनकी प्यारी पत्नी सोफी से मिलना सम्मान और खुशी की बात है। सर, लिंग भेदभाव को समाप्त करने के में आपका नेतृत्व हमारे लिए निरंतर प्रेरणा के रूप में कार्य करता है।”

टड्रो अपने भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी के आमंत्रण पर अपने आठ दिवसीय दौरे के लिए शनिवार को भारत पहुंचे हैं।

शाहरुख, फरहान अख्तर से मिले जस्टिन टड्रो Reviewed by on . मुंबई, 21 फरवरी (आईएएनएस)। कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने एक शाम बॉलीवुड हस्तियों के साथ बिताई, जिनमें शाहरुख खान, अनुपम खेर और फरहान अख्तर जैसे सितारे मुंबई, 21 फरवरी (आईएएनएस)। कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने एक शाम बॉलीवुड हस्तियों के साथ बिताई, जिनमें शाहरुख खान, अनुपम खेर और फरहान अख्तर जैसे सितारे Rating:
scroll to top