Tuesday , 16 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » शिल्पा का अगला शो मां-बेटे के रिश्ते पर

शिल्पा का अगला शो मां-बेटे के रिश्ते पर

मुंबई, 18 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री शिल्पा शिरोड़कर एक बार फिर छोटे पर्दे पर नए धारावाहिक ‘साजन’ के साथ वापसी करने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि वह इसका हिस्सा हैं। यह धारावाहिक मां-बेटे के रिश्ते पर आधारित है।

शिल्पा ने कहा कि मां-बेटे के रिश्ते पर आधारित इस धारावाहिक में उन्हें जो भूमिका पेश की गई, उसके कारण वह निर्माताओं को ना नहीं कह सकीं। इससे पहले उन्हें टेलीविजन धारावाहिक ‘एक मुठ्ठी आसमान’ में देखा गया था।

धारावाहिक ‘साजन’ टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर दिसंबर से शुरू होगा। शो में मां जानकी (शिल्पा) का मानना है कि उनका बेटा रौनक (अभय वकील) केवल उनसे संबंधित है और वह पूरे प्रेम और स्नेह का हकदार है। यह भावना इतनी मजबूत हो जाती है कि वह नहीं चाहती कि कोई भी उनके बीच आए।

शिल्पा शिरोड़कर ने एक बयान में कहा, “जानकी तिवारी के किरदार ने सचमुच मुझे प्रेरित किया। इस धारावाहिक में मेरा किरदार बहुत संपन्न जीवनशैली वाला है, जबकि इससे पहले मेरा किरदार एक मजबूत महिला का था।”

धारावाहिक में छवि पांडे और सहबान अजीम जैसे कलाकार भी हैं।

शिल्पा का अगला शो मां-बेटे के रिश्ते पर Reviewed by on . मुंबई, 18 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री शिल्पा शिरोड़कर एक बार फिर छोटे पर्दे पर नए धारावाहिक 'साजन' के साथ वापसी करने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि वह इसका हिस्सा ह मुंबई, 18 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री शिल्पा शिरोड़कर एक बार फिर छोटे पर्दे पर नए धारावाहिक 'साजन' के साथ वापसी करने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि वह इसका हिस्सा ह Rating:
scroll to top