Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » शीतकालीन ओलम्पिक : तीसरा स्वर्ण पदक जीते अमेरिकी एथलीट व्हाइट

शीतकालीन ओलम्पिक : तीसरा स्वर्ण पदक जीते अमेरिकी एथलीट व्हाइट

प्योंगचांग, 14 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिका के स्नोबोर्डिग दिग्गज शॉन व्हाइट ने शीतकालीन ओलम्पिक खेलों में अपने करियर का तीसरा स्वर्ण पदक जीता है।

बुधवार को व्हाइट ने फोनिक्स स्नो पार्क में आयोजित पुरुषों की हॉफपाइप स्पर्धा में सोना जीता।

व्हाइट ने इस स्पर्धा में 97.75 अंक हासिल किए। उन्होंने अमेरिका के लिए इस स्पर्धा में 100वां स्वर्ण पदक जीता।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, इस स्पर्धा में व्हाइट ने जापान के अयुमु हिरानो को मात दी। हिरानु को 95.25 अंकों के साथ दूसरा स्थान और आस्ट्रेलिया के स्कॉटी जेम्स को 92.00 अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल हुआ।

व्हाइट ने कहा, “मैं जानता हूं कि मैंने अच्छा प्रदर्शन किया और मुझे इस पर गर्व है। मैं अपने सर को ऊंचा कर जा सकता हूं। हालांकि, परिणाम में जब मेरा नाम और मेरे स्कोर की घोषणा हुई, तो मुझे इसमें हैरानी हुई।”

अमेरिका के 31 वर्षीय व्हाइट अपने देश के पहले पुरुष एथलीट बन गए हैं, जिन्होंने शीतकालीन ओलम्पिक में तीन बार स्वर्ण पदक जीता है। इससे पहले उन्होंने तुरिन में 2006 और वेंकुवर में 2010 में स्वर्ण पदक जीता था।

शीतकालीन ओलम्पिक : तीसरा स्वर्ण पदक जीते अमेरिकी एथलीट व्हाइट Reviewed by on . प्योंगचांग, 14 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिका के स्नोबोर्डिग दिग्गज शॉन व्हाइट ने शीतकालीन ओलम्पिक खेलों में अपने करियर का तीसरा स्वर्ण पदक जीता है। बुधवार को व्हाइट प्योंगचांग, 14 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिका के स्नोबोर्डिग दिग्गज शॉन व्हाइट ने शीतकालीन ओलम्पिक खेलों में अपने करियर का तीसरा स्वर्ण पदक जीता है। बुधवार को व्हाइट Rating:
scroll to top