Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » शोबिज में वेब सीरीज बड़ा अवसर : मंजोत सिंह

शोबिज में वेब सीरीज बड़ा अवसर : मंजोत सिंह

मुंबई, 14 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेता मंजोत सिंह का कहना है कि डिजिटल मंच ने न केवल अभिनेताओं और कथावाचकों के लिए नए दरवाजे खोले हैं बल्कि यह मंच दर्शकों के लिए भी सुविधाजनक है।

‘ओए लकी! लक्की ओए!’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘फुकरे’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ जैसी फिल्मों में अपने किरदार के लिए लोकप्रिय मंजोत यूट्यूब पर पांच भागों की एक सीरीज ‘वॉट्स योर स्टेटस’ में नजर आएंगे।

मंजोत ने आईएएनएस को एक बयान में बताया,”अभिनेताओं, अभिनेत्रियों और निर्देशकों के लिए वेब श्रृंखला एक बड़ा अवसर है। इस वेब श्रंखला का प्रारूप उन लोगों के लिए बहुत सुविधानजक है जो सिनेमाघरों में फिल्में देखने में सक्षम नहीं हैं।”

शोबिज में वेब सीरीज बड़ा अवसर : मंजोत सिंह Reviewed by on . मुंबई, 14 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेता मंजोत सिंह का कहना है कि डिजिटल मंच ने न केवल अभिनेताओं और कथावाचकों के लिए नए दरवाजे खोले हैं बल्कि यह मंच दर्शकों के लिए भ मुंबई, 14 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेता मंजोत सिंह का कहना है कि डिजिटल मंच ने न केवल अभिनेताओं और कथावाचकों के लिए नए दरवाजे खोले हैं बल्कि यह मंच दर्शकों के लिए भ Rating:
scroll to top