Thursday , 25 April 2024

Home » व्यापार » श्याओमी दिल्ली-एनसीआर में खोलेगी ‘मी होम’ स्टोर

श्याओमी दिल्ली-एनसीआर में खोलेगी ‘मी होम’ स्टोर

कृष्णा सिन्हा चौधरी

कृष्णा सिन्हा चौधरी

नई दिल्ली, 11 अगस्त (आईएएनएस)। देश के ऑफलाइन बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता श्याओमी ने अपने मी होम सिगनेचर स्टोर को दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में खोलने का फैसला किया है। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

इससे पहले श्याओमी ने बेंगलुरू में दो मी होम स्टोर खोला था।

श्याओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक और श्याओमी के उपाध्यक्ष मनु कुमार जैन ने यहां एक आयोजन के दौरान आईएएनएस संवाददाता को बताया, “दिल्ली-एनसीआर में जल्द ही मी स्टोर खुल रहा है, संभवत: अगले कुछ हफ्तों में। मैं आपको इसकी निश्चित तिथि तो नहीं बता सकता, लेकिन स्टोर स्थापित करने की प्रक्रिया जारी है।”

श्याओमी ने रेडमी नोट 4 डिवाइस की रिकार्ड बिक्री की सफलता का जश्न मनाने के लिए नई दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में 6,000 वर्गफुट में ग्रेन मोजैक आर्ट का प्रदर्शन किया है।

जैन ने कहा, “महज छ महीनों में (23 जनवरी से 23 जुलाई के बीच) ही हमने 50 लाख रेडमी नोट 4 हैंडसेट की बिक्री की है। अगर सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन से तुलना करें तो यह अविश्वसनीय है। पिछले साल सैमसंग जे2 की पहले छह महीनों में 33 लाख हैंडसेट की बिक्री हुई थी।”

श्याओमी के इस समारोह में महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज, पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी शामिल हुए।

श्याओमी दिल्ली-एनसीआर में खोलेगी ‘मी होम’ स्टोर Reviewed by on . कृष्णा सिन्हा चौधरीकृष्णा सिन्हा चौधरीनई दिल्ली, 11 अगस्त (आईएएनएस)। देश के ऑफलाइन बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता श्याओमी ने अपन कृष्णा सिन्हा चौधरीकृष्णा सिन्हा चौधरीनई दिल्ली, 11 अगस्त (आईएएनएस)। देश के ऑफलाइन बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता श्याओमी ने अपन Rating:
scroll to top