Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » श्रीनगर में अलगाववादियों के बंद से जनजीवन प्रभावित

श्रीनगर में अलगाववादियों के बंद से जनजीवन प्रभावित

श्रीनगर, 10 दिसम्बर (आईएएनएस)। कश्मीर घाटी और श्रीनगर में सोमवार को अलगाववादियों द्वारा बुलाए बंद से जनजीवन प्रभावित है।

श्रीनगर, 10 दिसम्बर (आईएएनएस)। कश्मीर घाटी और श्रीनगर में सोमवार को अलगाववादियों द्वारा बुलाए बंद से जनजीवन प्रभावित है।

सैयद अली गिलानी, मीरवाइज उमर फारूक और मुहम्मद यासीन मलिक के नेतृत्व वाले अलगाववादी धड़े संयुक्त प्रतिरोध नेतृत्व (जेआरएल) ने घाटी में सुरक्षा बलों द्वारा मानवाधिकारों के कथित उल्लंघन के विरोधस्वरूप बंद का आह्रान किया है।

पुराने शहर और कई कस्बों में दुकानें, सार्वजनिक परिवहन और अन्य व्यावसायिक संस्थान बंद हैं।

हालांकि, कुछ निजी वाहन सड़कों पर नजर आ रहे हैं।

प्रशासन ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए श्रीनगर के पुराने शहर वाले इलाके और घाटी के अन्य संवेदनशील स्थानों पर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों को तैनात किया है।

अब तक हालांकि कहीं भी किसी अप्रिय घटना नहीं मिली है।

श्रीनगर में अलगाववादियों के बंद से जनजीवन प्रभावित Reviewed by on . श्रीनगर, 10 दिसम्बर (आईएएनएस)। कश्मीर घाटी और श्रीनगर में सोमवार को अलगाववादियों द्वारा बुलाए बंद से जनजीवन प्रभावित है। श्रीनगर, 10 दिसम्बर (आईएएनएस)। कश्मीर घ श्रीनगर, 10 दिसम्बर (आईएएनएस)। कश्मीर घाटी और श्रीनगर में सोमवार को अलगाववादियों द्वारा बुलाए बंद से जनजीवन प्रभावित है। श्रीनगर, 10 दिसम्बर (आईएएनएस)। कश्मीर घ Rating:
scroll to top