Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » श्रीनगर में सुरक्षा के मद्देनजर प्रतिबंध

श्रीनगर में सुरक्षा के मद्देनजर प्रतिबंध

श्रीनगर, 18 नवंबर (आईएएनएस)। श्रीनगर में शुक्रवार को पुलिस और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद प्रशासन ने कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए शनिवार को प्रतिबंध लगा दिया है।

पुलिस और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार को हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया गया था।

पुलिस के मुताबिक, “डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट श्रीनगर ने सीआरपीसी की धारा 144 के तहत परीमपोरा, सफा कदल, एम.आर.गंज, नौहट्टा, खानयार, रैनवाड़ी, मैसूमा और क्रालखुद क्षेत्रों में प्रतिबंध लगाया है।”

शहर के सभी स्कूलों और कॉलेजों को दिनभर के लिए बंद कर दिया गया है। कश्मीर विश्वविद्यालय की कक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं और रेल सेवाएं भी रद्द कर दी गई हैं।

गौरतलब है कि शुक्रवार को श्रीनगर के बाहरी इलाके में पुलिस और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में परीमपोरा के आतंकवादी मुगीस अहमद मीर को मार गिराया गया।

पुलिस के मुताबिक, मारा गया आतंकवादी अलकायदा से संबद्ध समूह अनसर गजवत-उल-हिंद का सदस्य था।

श्रीनगर में सुरक्षा के मद्देनजर प्रतिबंध Reviewed by on . श्रीनगर, 18 नवंबर (आईएएनएस)। श्रीनगर में शुक्रवार को पुलिस और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद प्रशासन ने कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए शनिवार को प् श्रीनगर, 18 नवंबर (आईएएनएस)। श्रीनगर में शुक्रवार को पुलिस और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद प्रशासन ने कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए शनिवार को प् Rating:
scroll to top