Thursday , 25 April 2024

Home » विश्व » संयुक्त राष्ट्र प्रमुख ने बगदाद हमले की निंदा की

संयुक्त राष्ट्र प्रमुख ने बगदाद हमले की निंदा की

संयुक्त राष्ट्र, 16 जनवरी (आईएएनएस)। संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने सोमवार को इराक की राजधानी बगदाद में हुए दोहरे आत्मघाती हमले की कड़े शब्दों में निंदा की।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, गुटेरेस ने पीड़ितों के परिवारों के प्रति संवेदना जताई और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की।

उन्होंने कहा, “महासचिव ने दोहराया है कि संयुक्त राष्ट्र इराक की सरकार और वहां के लोगों के आतंकवाद से निपटने के प्रयासों और देश के पुनर्निर्माण में सहयोग के लिए उनके साथ दृढ़ता से खड़ा रहेगा।”

गौरतलब है कि बगदाद के एक बाजार में सोमवार सुबह दो आत्मघाती बम विस्फोट हुए थे, जिसमें दो दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो गई थी।

संयुक्त राष्ट्र प्रमुख ने बगदाद हमले की निंदा की Reviewed by on . संयुक्त राष्ट्र, 16 जनवरी (आईएएनएस)। संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने सोमवार को इराक की राजधानी बगदाद में हुए दोहरे आत्मघाती हमले की कड़े शब्दों में संयुक्त राष्ट्र, 16 जनवरी (आईएएनएस)। संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने सोमवार को इराक की राजधानी बगदाद में हुए दोहरे आत्मघाती हमले की कड़े शब्दों में Rating:
scroll to top