Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » संयुक्त राष्ट्र प्रमुख ने टेक्सास गोलीकांड पर शोक जताया

संयुक्त राष्ट्र प्रमुख ने टेक्सास गोलीकांड पर शोक जताया

संयुक्त राष्ट्र, 7 नवंबर (आईएएनएस)। संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने रविवार को अमेरिका के टेक्सास में गिरजाघर में हुई गोलीबारी की घटना पर शोक जताया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने गुटेरेस के प्रवक्ता फरहान हक के हवाले से बताया,”गुटेरेस सदरलैंड स्प्रिंग्स के एक छोटे से गिरजाघर में इस जघन्य घटना को सुनकर काफी व्यथित हैं। उन्होंने पीड़ित परिवारों, अमेरिकी सरकार और वहां के लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही घायलों के जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं।”

गौरतलब है कि रविवार को टेक्सास के सदरलैंड स्प्रिंग्स के एक छोटे से गिरजाघर में हमलावर ने अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसमें 26 लोगों की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए थे।

संयुक्त राष्ट्र प्रमुख ने टेक्सास गोलीकांड पर शोक जताया Reviewed by on . संयुक्त राष्ट्र, 7 नवंबर (आईएएनएस)। संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने रविवार को अमेरिका के टेक्सास में गिरजाघर में हुई गोलीबारी की घटना पर शोक जताया ह संयुक्त राष्ट्र, 7 नवंबर (आईएएनएस)। संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने रविवार को अमेरिका के टेक्सास में गिरजाघर में हुई गोलीबारी की घटना पर शोक जताया ह Rating:
scroll to top