Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » सऊदी अरब ने फुटबाल टीम के कोच एडगाडरे बाउजा को हटाया

सऊदी अरब ने फुटबाल टीम के कोच एडगाडरे बाउजा को हटाया

रियाद, 23 नवंबर (आईएएनएस)। खराब परिणामों के कारण सऊदी अरब फुटबॉल महासंघ ने दो महीने के बाद ही कोच एडगाडरे बाउजा के अनुबंध को समाप्त कर दिया है।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, महासंघ ने बाउजा के कार्यकाल का तकनीकी मुल्यांकन करने के बाद बुधवार को एक आधिकारिक बयान जारी कर उनके अनुबंध को समाप्त करने की पुष्टि की।

बाउजा ने सितंबर में टीम के कोच का पदभार संभाला था और तब से सऊदी अरब की टीम को पांच में से तीन दोस्ताना मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

एक हफ्ते पहले, सऊदी जनरल अथॉरिटी फॉर स्पोर्ट्स के अध्यक्ष तुर्की अल शेख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर किए एक पोस्ट में कोच की संभावित बर्खास्तगी के संकेत दिए थे।

बाउजा ने सऊदी अरब के डच कोच बर्ट वान मारविक के जाने के बाद टीम के कोच का पदभार संभाला था। बर्ट वान के मार्गदर्शन में टीम ने रूस में 2018 में होने वाले फीफा विश्व कप में प्रवेश हासिल किया था।

सऊदी अरब ने फुटबाल टीम के कोच एडगाडरे बाउजा को हटाया Reviewed by on . रियाद, 23 नवंबर (आईएएनएस)। खराब परिणामों के कारण सऊदी अरब फुटबॉल महासंघ ने दो महीने के बाद ही कोच एडगाडरे बाउजा के अनुबंध को समाप्त कर दिया है।समाचार एजेंसी एफे रियाद, 23 नवंबर (आईएएनएस)। खराब परिणामों के कारण सऊदी अरब फुटबॉल महासंघ ने दो महीने के बाद ही कोच एडगाडरे बाउजा के अनुबंध को समाप्त कर दिया है।समाचार एजेंसी एफे Rating:
scroll to top