Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘सत्यमेव जयते’ में जॉन संग ‘दिलबर’ के रीमेक में थिरकती नजर आएंगी नोरा (लीड-1, संशोधन सहित)

‘सत्यमेव जयते’ में जॉन संग ‘दिलबर’ के रीमेक में थिरकती नजर आएंगी नोरा (लीड-1, संशोधन सहित)

मुंबई, 21 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री नोरा फतेही अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में एक गाने पर थिरकती नजर आएंगी।

मुंबई, 21 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री नोरा फतेही अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में एक गाने पर थिरकती नजर आएंगी।

नोरा वर्ष 1990 के दशक की फिल्म ‘सिर्फ तुम’ के गीत ‘दिलबर’ के रीमेक में जॉन के साथ नजर आएंगी जिसे सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था।

नोरा ने ट्वीट कर कहा, “आपके लिए एक शानदार गीत आने वाला है! मैंने जॉन के साथ 1990 दशक के शानदार गीत ‘दिलबर’ की शूटिंग खत्म की है। मैं बहुत उत्साहित हूं। मुझे लग रहा है कि यह आपको पसंद आएगा।”

फिल्म के निर्देशक मिलाप जावेरी ने फिल्म की टीम की एक तस्वीर साझा की है।

इसके कैप्शन में जावेरी ने लिखा, “फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की शूटिंग का आखिरी दिन। ‘दिलबर’ गाना, 15 अगस्त।”

‘सत्यमेव जयते’ में धुआंधार एक्शन और दमदार संवाद होंगे। यह फिल्म भूषण कुमार के टी-सीरीज और निखिल आडवाणी के एम्मे एंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही है।

फिल्म 19 सितंबर 2008 की वास्तविक घटना पर आधारित है, जब दिल्ली के बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिद्दीन (आईएम) के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था।

‘सत्यमेव जयते’ में जॉन संग ‘दिलबर’ के रीमेक में थिरकती नजर आएंगी नोरा (लीड-1, संशोधन सहित) Reviewed by on . मुंबई, 21 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री नोरा फतेही अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते' में एक गाने पर थिरकती नजर आएंगी। मुंबई, 21 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री मुंबई, 21 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री नोरा फतेही अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते' में एक गाने पर थिरकती नजर आएंगी। मुंबई, 21 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री Rating:
scroll to top