Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » सदाबहार गोल्ड कलर अपनाकर यूं दिखें आकर्षक

सदाबहार गोल्ड कलर अपनाकर यूं दिखें आकर्षक

नई दिल्ली, 23 दिसम्बर (आईएएनएस)। शादी के मौसम में गोल्ड पर्स, सुनहरे रंग का लहंगा और जूतियां पहनें। सुनहरा रंग सदाबहार है।

नई दिल्ली, 23 दिसम्बर (आईएएनएस)। शादी के मौसम में गोल्ड पर्स, सुनहरे रंग का लहंगा और जूतियां पहनें। सुनहरा रंग सदाबहार है।

स्टाइलटैग डॉट कॉम की संस्थापक और निदेशक यशोधरा श्रॉफ ने गोल्ड एसेसरीज किस अंदाज में पहनें इस संबंध में ये सुझाव दिए हैं :

– आप सुनहरे मनके और लटकन वाले पर्स (क्लच) को खरीद सकती हैं। यह आपके खूबसूरत भड़कीले लहंगे या कुर्ते के साथ अच्छा मैच करेगा।

– सुनहरी जूतियां, फुटवेयर या सुनहरे धागों की कढ़ाई वाली जूतियां आपके परिधान और लुक को पूरा करने में अहम भूमिका निभाती हैं। इस रंग के फुटवेयर अधिकांश परिधानों पर जंचते हैं।

– लहंगा और चोली आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के साथ ही आपको राजशाही लुक भी देते हैं। पारंपरिक लाल लहंगे की बजाय इस शादी के सीजन में कम गहनों के साथ गोल्ड लहंगा पहनें और कम मेकअप कर नैचुरल लुक रखें। यकीन मानिए सबकी नजरें आप पर ठहर जाएंगी।

– कुंदन हार इस शादी के सीजन के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। यह आपको ग्लैमरस लुक देने के साथ ही आपके परिधानों के साथ भी खूब जंचेगा और आकर्षण में इजाफा करेगा। सिंपल और एलीगेंट नेकलेस पहनें।

– कुंदन और पोल्का से प्रेरित चूड़ा, कंगन, चूड़ियां आपको स्मार्ट लुक देंगे। भारतीय शैली के बैंगल्स पारंपरिक अवसरों पर पहने जाने के लिए बिल्कुल उपयुक्त होते हैं। इन्हें पारंपरिक भारतीय परिधानों के साथ पहनें, इसमें कोई शक नहीं कि आप भीड़ से अलग नजर आएंगी।

सदाबहार गोल्ड कलर अपनाकर यूं दिखें आकर्षक Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 दिसम्बर (आईएएनएस)। शादी के मौसम में गोल्ड पर्स, सुनहरे रंग का लहंगा और जूतियां पहनें। सुनहरा रंग सदाबहार है।नई दिल्ली, 23 दिसम्बर (आईएएनएस)। शादी नई दिल्ली, 23 दिसम्बर (आईएएनएस)। शादी के मौसम में गोल्ड पर्स, सुनहरे रंग का लहंगा और जूतियां पहनें। सुनहरा रंग सदाबहार है।नई दिल्ली, 23 दिसम्बर (आईएएनएस)। शादी Rating:
scroll to top