Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » सरकार को कलाकारों का समर्थन करना चाहिए : हंसराज हंस

सरकार को कलाकारों का समर्थन करना चाहिए : हंसराज हंस

नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। लोकप्रिय गायक हंसराज हंस का कहना है कि संगीत उद्योग क्षेत्र संकट में है इसलिए जरूरी है कि सरकार कलाकारों का समर्थन करे।

नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। लोकप्रिय गायक हंसराज हंस का कहना है कि संगीत उद्योग क्षेत्र संकट में है इसलिए जरूरी है कि सरकार कलाकारों का समर्थन करे।

उन्होंने शनिवार को सूफी रूट कॉन्सर्ट में अपनी प्रस्तुति से पहले आईएएनएस को बताया, “कलाकारों को छूट मिलनी चाहिए क्योंकि हमारे देश में रॉयल्टी नहीं मिलती। संगीत उद्योग संकट में है क्योंकि अब लोग बस डाउनलोड करते हैं।”

उन्होंने बताया कि किस तरह संगीत कंपनियां अब अल्बमों में निवेश नहीं करती।

उन्होंने कहा, “यह एक कलाकार के ऊपर होता है कि वह वीडियो को किस तरह काटे और किस तरह इसका प्रचार करे। कलाकारों को सरकार से समर्थन मिलना चाहिए।”

उन्होंने कहा, “इससे पहले, संगीत कंपनियां खुद ऑडियो और वीडियो बनाने और टीवी पर इसे चलाती थी। वे उचित व्यवसाय करते थे, अब सब कुछ डाउनलोड हो जाता है, किसी को पैसा खर्च नहीं करना पड़ता। लोग पेन ड्राइव में हजारों गीत डालते हैं।”

सरकार को कलाकारों का समर्थन करना चाहिए : हंसराज हंस Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। लोकप्रिय गायक हंसराज हंस का कहना है कि संगीत उद्योग क्षेत्र संकट में है इसलिए जरूरी है कि सरकार कलाकारों का समर्थन करे।नई दिल्ली, नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। लोकप्रिय गायक हंसराज हंस का कहना है कि संगीत उद्योग क्षेत्र संकट में है इसलिए जरूरी है कि सरकार कलाकारों का समर्थन करे।नई दिल्ली, Rating:
scroll to top