Thursday , 25 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » सलमा हायेक ने मेक्सिको भूकंप पीड़ितों को 1 लाख डॉलर दिए

सलमा हायेक ने मेक्सिको भूकंप पीड़ितों को 1 लाख डॉलर दिए

लॉस एंजेलिस, 21 सितंबर (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री सलमा हायेक ने मेक्सिको के भूकंप पीड़ितों की मदद के लिए एक लाख डॉलर का अनुदान दिया है।

उन्होंने कहा कि वह पूर्व में मेक्सिको में आए भूकंप की पीड़ित रह चुकी हैं, जिसमें हजारों लोगों की मौत हुई थी।

मेक्सिको के अधिकारियों के अनुसार, मेक्सिको में मंगलवार को आए 7.1 तीव्रता के भूकंप से 230 लोगों के मरने की पुष्टि हुई है।

सलमा (51) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर लोगों से मेक्सिको सिटी और उसके आसपास के भूकंप प्रभावित इलाकों में राहत प्रयासों के लिए अनुदान देने का आग्रह किया।

उन्होंने बुधवार को साझा किए एक वीडियो में कहा, “मैक्सिको सिटी में 1985 में आए भूकंप के बाद मुझे अपनी इमारत से निकलना पड़ा था। मेरे बहुत सारे मित्रों की मौत हो गई थी। मेरे एक अंकल की भी मौत हो गई थी, जो मेरे बहुत करीब थे।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं इस आपदा से गुजर चुकी हूं और यह भयावह है। मैं आपदा प्रभावित लोगों की मदद को धन जुटाने के लिए क्राउडराइज वेबसाइट शुरू कर रही हूं। मैं आपसे मदद करने के लिए प्रार्थना करती हूं, जो कुछ भी आप दे सकते हैं, वह बड़ी मदद होगी। इसके तहत मैं सबसे पहले एक लाख डॉलर का अनुदान कर रही हूं।”

सलमा हायेक ने मेक्सिको भूकंप पीड़ितों को 1 लाख डॉलर दिए Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 21 सितंबर (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री सलमा हायेक ने मेक्सिको के भूकंप पीड़ितों की मदद के लिए एक लाख डॉलर का अनुदान दिया है।उन्होंने कहा कि वह पूर् लॉस एंजेलिस, 21 सितंबर (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री सलमा हायेक ने मेक्सिको के भूकंप पीड़ितों की मदद के लिए एक लाख डॉलर का अनुदान दिया है।उन्होंने कहा कि वह पूर् Rating:
scroll to top