Thursday , 25 April 2024

Home » व्यापार » सालभर में एयर इंडिया का विनिवेश पूरा होने की संभावना : राजू

सालभर में एयर इंडिया का विनिवेश पूरा होने की संभावना : राजू

नई दिल्ली, 21 फरवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने बुधवार को कहा कि सार्वजनिक क्षेत्र की विमान सेवा कंपनी एयर एंडिया के विनिवेश की प्रक्रिया एक साल के भीतर पूरी हो जाएगी।

मंत्री ने कहा, “हमें उम्मीद है कि साल के अंत तक हम विनिवेश पूरा कर लेंगे।” उन्होंने आगे कहा, “सरकार ने हमें विनिवेश के लिए विशेष वैकल्पिक व्यवस्था प्रदान की है, जिसकी अगुवाई वित्तमंत्री कर रहे हैं। पूरी प्रक्रिया का निर्देशन करने के लिए मैं इसका सदस्य हूं।”

इससे पहले नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने भी दो फरवरी को कहा था कि बोली की प्रक्रिया जून तक समाप्त हो जाने की उम्मीद है। विजेता बोलीदाता के चयन के बाद कानूनी औपचारिकताएं दिसंबर तक पूरी हो जाएंगी।

भारतीय महिला प्रेस कोर की ओर से आयोजित एक संवाद सत्र के दौरान राजू ने कहा कि एयर इंडिया एक अच्छी एयरलाइन है, लेकिन इसकी वित्तीय स्थिति खराब है। साथ ही, विरासत में मिले इसके मसले भी हैं।

सालभर में एयर इंडिया का विनिवेश पूरा होने की संभावना : राजू Reviewed by on . नई दिल्ली, 21 फरवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने बुधवार को कहा कि सार्वजनिक क्षेत्र की विमान सेवा कंपनी एयर एंडिया के विनिवेश की प्रक्रि नई दिल्ली, 21 फरवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने बुधवार को कहा कि सार्वजनिक क्षेत्र की विमान सेवा कंपनी एयर एंडिया के विनिवेश की प्रक्रि Rating:
scroll to top