Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » सिंगापुर में नए मंत्रिमंडल ने ली शपथ

सिंगापुर में नए मंत्रिमंडल ने ली शपथ

सिंगापुर, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सीन लूंग द्वारा सोमवार को नए मंत्रिमंडल की घोषणा के बाद गुरुवार को इस्ताना में नए मंत्रिमंडल ने शपथ ली।

ली ने अपने शपथ समारोह में कहा कि इस मंत्रिमंडल के गठन का पहला उद्देश्य देश को सर्वाधिक प्रभावी सरकार प्रदान कराना है।

उन्होंने कहा, “हम अपनी राष्ट्रीयता के एक नए चरण में प्रवेश कर रहे हैं। हम अधिक जटिल चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। इसलिए मैंने तीन प्रमुख क्षेत्रों की देखरेख के लिए समन्वय मंत्रियों को नियुक्त किया है।”

इस मंत्रिमंडल के गठन का अन्य प्रमुख लक्ष्य देश का नेतृत्व करने के लिए एक नए दल को तैयार करना है, जो मौजूदा नेतृत्व से बागडोर ले सके।

ली ने कहा, “मेरी जिम्मेदारी सिर्फ सिंगापुर पर शासन करना ही नहीं, बल्कि देश की बागडोर संभालने के लिए अगले दल को तैयार करना भी है। इससे सिंगापुर का भविष्य सुरक्षित रहेगा और देश एसजी100 की ओर बढ़ सकेगा।”

ली ने निकट भविष्य के लिए चौथी पीढ़ी के नेतृत्व को तैयार करने के लिए नए मंत्रिमंडल में फेरबदल किया है, जिसके तहत मंत्रिमंडल में युवा मंत्रियों को बढ़ावा दिया गया है।

सिंगापुर में नए मंत्रिमंडल ने ली शपथ Reviewed by on . सिंगापुर, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सीन लूंग द्वारा सोमवार को नए मंत्रिमंडल की घोषणा के बाद गुरुवार को इस्ताना में नए मंत्रिमंडल ने शपथ ल सिंगापुर, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सीन लूंग द्वारा सोमवार को नए मंत्रिमंडल की घोषणा के बाद गुरुवार को इस्ताना में नए मंत्रिमंडल ने शपथ ल Rating:
scroll to top