Thursday , 25 April 2024

Home » खेल » सिंधु के खिलाफ आखिरी गेम आक्रामकता से खेला : यामागुची

सिंधु के खिलाफ आखिरी गेम आक्रामकता से खेला : यामागुची

बर्मिघम, 18 मार्च (आईएएनएस)। वर्ल्ड नम्बर-2 बैडमिंटन खिलाड़ी अकाने यामागुची ने ऑल इंग्लैंड ओपन चैम्पियनशिप के फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

यामागुची ने शनिवार रात को खेले गए मैच में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सिंधु को मात दी। उनका कहना था कि तीसरे और निर्णायक गेम में उन्होंने सिंधु के खिलाफ पूरी आक्रामकता के साथ खेला।

जापान की यामागुची ने सिंधु को एक घंटे और 20 मिनट तक लंबे खिंचे सेमीफाइनल मैच में 19-21, 21-19, 21-18 से मात देकर फाइनल में कदम रखा।

मैच के बाद एक बयान में यामागुची ने कहा, “मैं सिंधु के खिलाफ काफी सावधानी से लड़ने की कोशिश कर रही थी। पहला गेम हारने और दूसरा गेम जीतने के बाद मैंने तीसरे गेम में सिंधु के खिलाफ पूरी आक्रामकता के साथ खेला। वह काफी कड़ी प्रतिद्वंद्वी हैं और इसलिए, उन्हें हराना आसान नहीं था।”

यामागुची ने कहा, “सेमीफाइनल का मैच जो मैं जीती वह मेरे लिए बहुत मायने रखता है, क्योंकि मैं इसे जीतना चाहती थी, ताकि मैं फाइनल का मैच जीतने का अवसर हासिल कर सकूं।”

फाइनल में रविवार को यामागुची का सामना वर्ल्ड नम्बर-1 ताइवान की ताइ जु यिंग से होने वाला है। इस मैच के बारे में यामागुची ने कहा, “उनके पास सब कुछ है। उनकी आक्रामकता अच्छी है और वह काफी फुर्तीली और तेज हैं। वह हर तरह से एक अच्छी खिलाड़ी हैं। निश्चित तौर पर उनके खिलाफ मैच आसान नहीं होगा, लेकिन मैं भी जीत हासिल करने और उन्हें कड़ी प्रतिद्वंद्विता देने की हर कोशिश करूंगी।”

सिंधु के खिलाफ आखिरी गेम आक्रामकता से खेला : यामागुची Reviewed by on . बर्मिघम, 18 मार्च (आईएएनएस)। वर्ल्ड नम्बर-2 बैडमिंटन खिलाड़ी अकाने यामागुची ने ऑल इंग्लैंड ओपन चैम्पियनशिप के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। यामागुची ने शनिवार रा बर्मिघम, 18 मार्च (आईएएनएस)। वर्ल्ड नम्बर-2 बैडमिंटन खिलाड़ी अकाने यामागुची ने ऑल इंग्लैंड ओपन चैम्पियनशिप के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। यामागुची ने शनिवार रा Rating:
scroll to top