Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्म-अध्यात्म » सिंहस्थ कुंभ में आधी कीमत पर प्रेरक पुस्तकें

सिंहस्थ कुंभ में आधी कीमत पर प्रेरक पुस्तकें

April 27, 2016 10:00 pm by: Category: धर्म-अध्यात्म Comments Off on सिंहस्थ कुंभ में आधी कीमत पर प्रेरक पुस्तकें A+ / A-

Simhastha-Loboउज्जैन, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के उज्जैन में सिंहस्थ कुंभ में अखिल विश्व गायत्री परिवार, शांतिकुंज हरिद्वार ने 23 अप्रैल से पुस्तक प्रेमियों को मंगलनाथ जोन में उनकी रुचि का साहित्य आधी कीमत पर उपलब्ध करवा रहा है। मेले में आए श्रद्धालु प्रतिदिन प्रेरणास्पद आध्यात्मिक साहित्य से भी रूबरू हो रहे हैं।

अखिल विश्व गायत्री परिवार की ओर से स्थापित केंद्र इस साहित्य के प्रदर्शन और विक्रय का कार्य कर रहा है। प्रतिदिन हजारों श्रद्धालु यहां पहुंचकर न सिर्फ साहित्य खरीदते हैं, बल्कि मित्रों, रिश्तेदारों को जन्म दिवस और विवाह वर्षगांठ जैसे शुभ अवसर पर उपहार में धार्मिक एवं ज्ञानवर्धक पुस्तिकाएं देने के लिए अतिरिक्त प्रतियां ले रहे हैं।

केंद्र में गायत्री परिवार के प्रमुख श्रीराम शर्मा आचार्य की लिखी वो पुस्तिकाएं लोकप्रिय हो रही हैं, जो आचार्य जी ने अपने सक्रिय जीवन में निरन्तर लिखीं। पं.श्रीराम शर्मा आचार्य जी के जन्म शताब्दी वर्ष पर भारतीय भाषाओं में उनके द्वारा रचित साहित्य को देश भर में पहुंचाने का विशेष अभियान शांति कुंज, हरिद्वार ने चलाया है। भारतीय भाषाओं में ऐसा उपयोगी साहित्य अब उज्जैन में आगामी 22 मई तक उपलब्ध रहेगा।

सिंहस्थ कुंभ में आधी कीमत पर प्रेरक पुस्तकें Reviewed by on . उज्जैन, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के उज्जैन में सिंहस्थ कुंभ में अखिल विश्व गायत्री परिवार, शांतिकुंज हरिद्वार ने 23 अप्रैल से पुस्तक प्रेमियों को मंगलना उज्जैन, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के उज्जैन में सिंहस्थ कुंभ में अखिल विश्व गायत्री परिवार, शांतिकुंज हरिद्वार ने 23 अप्रैल से पुस्तक प्रेमियों को मंगलना Rating: 0
scroll to top