Friday , 26 April 2024

Home » खेल » सीनियर आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में अभी बहुत खेल बाकी : स्टार्क

सीनियर आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में अभी बहुत खेल बाकी : स्टार्क

मेलबर्न, 30 मार्च (आईएएनएस)। आईसीस विश्व कप-2015 में अपने निरंतर नायाब प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीतने वाले विश्व चैम्पियन आस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने सोमवार को कहा कि खिताब जीतने में वरिष्ठ खिलाड़ियों ने अहम भूमिका निभाई।

स्टार्क ने कहा कि सीनियर खिलाड़ियों ने युवा खिलाड़ियों के साथ टीम का संतुलन बनाए रखा और तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन सहित टीम के सीनियर खिलाड़ियों को खारिज करना जल्दबाजी होगी।

स्टार्क ने विश्व कप के 11वें संस्करण में आठ पारियों में सर्वाधिक 22 विकेट चटकाए, जिसमें फाइनल में विपक्षी न्यूजीलैंड टीम के कप्तान एवं बेहद खतरनाक माने जा रहे ब्रेंडन मैक्लम का विकेट शामिल है।

आस्ट्रेलिया को पांचवां विश्व कप खिताब दिलाने में स्टार्क का योगदान बेहद अहम रहा।

वेबसाइट ‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ ने स्टार्क के हवाले से कहा, “सीनियर खिलाड़ियों में भी अभी काफी क्रिकेट बची हुई है।”

पांचवीं बार विश्व विजेता बनी आस्ट्रेलियाई टीम में सिर्फ चार खिलाड़ियों की आयु 30 वर्ष से अधिक है। उसमें भी कप्तान माइकल क्लार्क ने फाइनल खेलकर एकदिवसीय को अलविदा कह दिया है।

तीन अन्य सीनियर खिलाड़ियों में विकेटकीपर ब्रैड हैडिन (37), शेन वाटसन (33) और मिशेल जॉनसन (33) हैं।

सीनियर आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में अभी बहुत खेल बाकी : स्टार्क Reviewed by on . मेलबर्न, 30 मार्च (आईएएनएस)। आईसीस विश्व कप-2015 में अपने निरंतर नायाब प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीतने वाले विश्व चैम्पियन आस्ट्रेलियाई टी मेलबर्न, 30 मार्च (आईएएनएस)। आईसीस विश्व कप-2015 में अपने निरंतर नायाब प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीतने वाले विश्व चैम्पियन आस्ट्रेलियाई टी Rating:
scroll to top