Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » सुआरेज की खराब फॉर्म से चिंतित नहीं हूं : वेल्वेर्दे

सुआरेज की खराब फॉर्म से चिंतित नहीं हूं : वेल्वेर्दे

ल्योन (फ्रांस), 20 फरवरी (आईएएनएस)। स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना के मुख्य एर्नेस्तो वेल्वेर्दे ने यूरोपीय चैम्पियंस लीग राउंड ऑफ-16 के पहले लेग में ओलिम्पिक ल्योन के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेलने के बाद कहा कि वह स्ट्राइकर लुइस सुआरेज के गोल न करने से चिंतित नहीं है।

बार्सिलोना ने मंगलवार देर रात यहां ल्योन के खिलाफ हुए मैच में कुल 25 शॉट लिए लेकिन मेहमान टीम गोल करने में कामयाब नहीं हो पाई।

‘ईएसपीएन’ के अनुसार, सुआरेज ने इस सीजन पिछले पांच यूरोपियन मुकाबलों में गोल नहीं दागा है। 2015 के बाद से उन्होंने चैम्पियंस लीग के 17 मुकाबलों में केवल एक गोल किया है।

वेल्वेर्दे ने कहा, “मैं इससे चिंतित नहीं हूं। मुझे चिंता तब होती जब उन्हें मौके नहीं मिलते क्योंकि एक सेंटर फारवर्ड से आप यही चाहते हैं।”

उन्होंने कहा, “जब उन्हें मौके नहीं भी मिलते तब वह दूसरे खिलाड़ियों के लिए मौके बनाते हैं। विपक्षी टीमों में उनका खौफ है। फुटबाल एक ऐसा खेला है जहां अंतर बहुत कम होता है। स्ट्राइकर गोल करते हैं और फिलहाल, यह चीज अच्छी है कि उन्हें मौके मिल रहे हैं।”

दूसरे लेग का मुकाबला बार्सिलोना के घरेलू मैदान कैम्प नोउ पर 13 मार्च को खेला जाएगा।

सुआरेज की खराब फॉर्म से चिंतित नहीं हूं : वेल्वेर्दे Reviewed by on . ल्योन (फ्रांस), 20 फरवरी (आईएएनएस)। स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना के मुख्य एर्नेस्तो वेल्वेर्दे ने यूरोपीय चैम्पियंस लीग राउंड ऑफ-16 के पहले लेग में ओलिम्पिक ल्य ल्योन (फ्रांस), 20 फरवरी (आईएएनएस)। स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना के मुख्य एर्नेस्तो वेल्वेर्दे ने यूरोपीय चैम्पियंस लीग राउंड ऑफ-16 के पहले लेग में ओलिम्पिक ल्य Rating:
scroll to top