Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘सेरेनिटी’ दर्शकों से बहुत कुछ पूछती है : एने हैथवे

‘सेरेनिटी’ दर्शकों से बहुत कुछ पूछती है : एने हैथवे

लॉस एंजेलिस, 17 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री एने हैथवे का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘सेरेनिटी’ की जटिलताएं दर्शकों से काफी कुछ पूछती है।

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट में बताया गया कि ‘डेविल्स वेयर्स प्राडा’ की स्टार ने इंस्टाग्राम पर लसली इंटेलीजेंट फिल्म की जटिलताओं को साझा करते हुए कहा कि इस फिल्म को देखने के बाद बहस होने लगेगी, जिसके बारे में उनका कहना है कि यह वयस्कों के लिए बनाया गई फिल्म है।

उन्होंने फिल्म की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वे अभिनेता मैथ्यू मैकनागे के आगे टॉपलेस खड़ी हैं, जिसका शीर्षक उन्होंने लिखा, “मुझे सेरेनिटी रोमांचक, महत्वाकांक्षी, कामुक, ऊर्जा से भरपूर, अंधकारमय , घातक, विरोधाभासी, पागलपन से भरपूर और कामुक बुद्धिमान फिल्म लगी, जो स्टीवन नाइट के बुद्धिमान दिमाग की उपज है।”

उन्होंने कहा, “यह दर्शकों से काफी कुछ पूछती है। इस फिल्म को देखने के बाद काफी विश्लेषण करने और बहस करने की जरूरत है। अगर यह आपकों दिलचस्प लगता है, तो मैं उम्मीद करती हूं कि आप हमें अपना वक्त और ध्यान देने पर विचार करेंगे।”

‘सेरेनिटी’ दर्शकों से बहुत कुछ पूछती है : एने हैथवे Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 17 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री एने हैथवे का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म 'सेरेनिटी' की जटिलताएं दर्शकों से काफी कुछ पूछती है।फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट य लॉस एंजेलिस, 17 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री एने हैथवे का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म 'सेरेनिटी' की जटिलताएं दर्शकों से काफी कुछ पूछती है।फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट य Rating:
scroll to top