Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » सैनी के पास अच्छे गेंदबाज बनने की क्षमता : नेहरा

सैनी के पास अच्छे गेंदबाज बनने की क्षमता : नेहरा

कोलकाता, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा ने तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की तारीफ करते हुए कहा है कि उनमें एक अच्छे गेंदबाज बनने की सभी क्षमता मौजूद है।

सैनी को अंबाती रायडू, ईशांत शर्मा, अक्षर पटेल और ऋषभ पंत के साथ आगामी विश्व कप के लिए स्टैंड बाई की सूची में रखा गया है।

नेहरा ने शुक्रवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होने वाले मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, “उनके अंदर एक अच्छा गेंदबाज बनने की सभी क्षमता है। उनके पास गति और उछाल है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि फिलहाल उनका मनोबल बढ़ा हुआ है विशेषकर इस प्रारूप में क्योंकि यह काफी तेज है।”

बेंगलोर ने आईपीएल 2018 के लिए इस तेज गेंदबाज को तीन करोड़ रुपये में खरीदा था लेकिन उन्हें कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

नेहरा ने कहा, “वह पिछले साल नहीं खेले थे। इसलिए काफी लोग असल में उनकी क्षमता पर संदेह कर रहे थे और कह रहे थे कि आपने उन्हें तीन करोड़ रुपये में खरीदा। देखिए वह आज कहां है। वह पहला स्टैंड बाई है और अगर कोई तेज गेंदबाज चोटिल होता है तो उन्हें विश्व कप में खेलने का मौका मिलेगा।”

उन्होंने कहा, “दो मैचों से ही उनका मनोबल बढ़ गया जबकि किसी ने नहीं सोचा था कि वह अच्छा करेगा। यह आईपीएल की खूबसूरती है।”

सैनी के पास अच्छे गेंदबाज बनने की क्षमता : नेहरा Reviewed by on . कोलकाता, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा ने तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की तारीफ करते हुए कहा है क कोलकाता, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा ने तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की तारीफ करते हुए कहा है क Rating:
scroll to top