Wednesday , 17 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » सैमसंग ने 3डी डिस्प्ले के नया पेटेंट आवेदन दाखिल किया

सैमसंग ने 3डी डिस्प्ले के नया पेटेंट आवेदन दाखिल किया

सैन फ्रांसिस्को, 19 जनवरी (आईएएनएस)। सैमसंग ने अमेरिकी पेटेंट और ट्रेडमार्क कार्यालय में 3डी डिस्प्ले के नए पेटेंट आवेदन दाखिल किए हैं, जिसे उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफोन और टैबलेट से कनेक्ट कर सकते हैं।

ये डिस्प्ले टीवी सेट या मॉनिटर में लगाए जा सकते हैं और तस्वीरों और वीडियो से लेकर 3डी गेम्स तक देखे जा सकते हैं। इस पेटेंट के साथ दाखिल की गईं तस्वीरों से पता चलता है कि यूजर्स स्मार्टफोन पर प्रस्तुत जानकारी को 3डी स्क्रीन पर फॉरवर्ड कर सकते हैं।

एंड्रायड हेडलाइन्स की रपट में शुक्रवार को कहा गया है, “उदाहरण के लिए, अगर यूजर कॉल पर है, तो स्क्रीन उस व्यक्ति को दिखा सकती है, जिससे उनकी बातचीत हो रही है और डिस्प्ले का उपयोग म्यूजिक फाइलों के प्लेबैक को नियंत्रित करने के लिए भी किया जा सकता है, जिसे यूजर्स ने अपने हैंडसेट से फॉरवर्ड किया है।”

इस 3डी डिस्प्ले में एक 3डी यूजर इंटरफेस (यूआई) भी होगा, जिससे यूजर्स अन्य डिवाइसों से टच या स्टाइलस पेन्स के द्वारा इंटरैक्ट कर पाएंगे।

हालांकि सभी पेटेंट का वाणिज्यीकरण नहीं होता है, लेकिन ऐसा संकेत मिला है कि दक्षिण कोरियाई दिग्गज भविष्य में 3डी डिस्प्ले को बाजार में लांच कर सकती है।

सैमसंग ने 3डी डिस्प्ले के नया पेटेंट आवेदन दाखिल किया Reviewed by on . सैन फ्रांसिस्को, 19 जनवरी (आईएएनएस)। सैमसंग ने अमेरिकी पेटेंट और ट्रेडमार्क कार्यालय में 3डी डिस्प्ले के नए पेटेंट आवेदन दाखिल किए हैं, जिसे उपयोगकर्ता अपने स्म सैन फ्रांसिस्को, 19 जनवरी (आईएएनएस)। सैमसंग ने अमेरिकी पेटेंट और ट्रेडमार्क कार्यालय में 3डी डिस्प्ले के नए पेटेंट आवेदन दाखिल किए हैं, जिसे उपयोगकर्ता अपने स्म Rating:
scroll to top