Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » सोफिया के गर्भवती होने के अंदेशे से निकोल चिंतित

सोफिया के गर्भवती होने के अंदेशे से निकोल चिंतित

लॉस एंजेलिस, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। फैशन डिजाइनर निकोल रिची इस बात से चिंतित हैं कि ग्रैमी अवार्ड विजेता गायक जस्टिन बीबर उनकी छोटी बहन सोफिया को गर्भवती न कर दें।

एक सूत्र ने समाचार पत्र ‘नेशनल इंक्वायरर’ को बताया, “निकोल गुस्से में हैं। वह इस बात को लेकर चितिंत हैं कि सोफिया कहीं गर्भवती होकर अकेली न पड़ जाए। उन्होंने (सोफिया) ने घर पर गर्भावस्था की जांच करने वाले किट का प्रयोग किया जिसमें पहले तो सकारात्मक परिणाम नजर आया लेकिन अन्य दो जांच में यह नकारात्मक रहा।”

वेबसाइट, ‘राडारऑनलाइन डॉट कॉम’ के मुताबिक, एक अन्य सूत्र ने जानकारी दी है कि रिची अपनी बहन सोफिया और जस्टिन के रिश्ते के बारे में पता चलने के बाद काफी नाराज हैं।

एक अंदरूनी सूत्र के अनुसार, निकोल ने सोफिया से कह दिया है कि वह इस रिश्ते से खुद को मुसीबत में डाल रही हैं। वहीं सोफिया ने अपनी बड़ी बहन को अपने काम से मतलब रखने की हिदायत ही हैं।

सोफिया के गर्भवती होने के अंदेशे से निकोल चिंतित Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। फैशन डिजाइनर निकोल रिची इस बात से चिंतित हैं कि ग्रैमी अवार्ड विजेता गायक जस्टिन बीबर उनकी छोटी बहन सोफिया को गर्भवती न कर दे लॉस एंजेलिस, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। फैशन डिजाइनर निकोल रिची इस बात से चिंतित हैं कि ग्रैमी अवार्ड विजेता गायक जस्टिन बीबर उनकी छोटी बहन सोफिया को गर्भवती न कर दे Rating:
scroll to top