Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की तस्वीर पोस्ट नहीं करेंगी पिंक

सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की तस्वीर पोस्ट नहीं करेंगी पिंक

लॉस एंजेलिस , 23 अप्रैल (आईएएनएस)। गायिका पिंक ने यह निर्णय लिया है कि अब वह अपने परिवार के निजी पलों को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगी।

पिपल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को ‘द एलेन डेजेनेरस शो’ में 39 वर्षीय इस सिंगर ने कहा कि वह आगे से अपनी सात साल की बेटी विलो सेज और अपने 2 साल के बेटे जेमसन मून की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं करेंगी।

पिछले महीने अपने बच्चों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद पिंक को काफी आलोचना झेलनी पड़ी, जिसके बाद उन्होंने यह निर्णय लिया है।

इस तस्वीर में पिंक के बच्चे पेलिकन (एक बड़े आकार की बत्तख) के साथ बात करते हुए नजर आए और यह तस्वीर तब खींची गई थी जब उनके बेटे ने तैराकी के दौरान पहने जाने वाले डायपर को उतार फेंका था।

हालांकि, पिंक ने अपने बेटे के शरीर के निचले भाग को मार्क कर उसे ढक दिया था, लेकिन इसके बाद भी उन्हें ट्रोल किया गया।

पिंक ने शो में उन बातों को याद करते हुए कहा, “यूजर्स ने यहां तक कहा कि किसी को चाइल्ड सर्विसेज में कॉल करना चाहिए क्योंकि मेरे बेटे के पास पहनने के लिए डायपर नहीं है तो किसी ने यह तक कहा कि इतनी शर्मनाक हरकत करने की मुझमें हिम्मत कैसे आई।”

पिंक ने आगे कहा, “इसके बाद मैं बहुत रोई क्योंकि मुझे अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करना पसंद है। ये मेरे सबसे गर्व भरे पल होते हैं और अपनी जिंदगी में किसी भी चीज से ज्यादा मुझे अपने बच्चों पर गर्व है।”

शो में पिंक ने यह भी माना कि उनका यह निर्णय उनके बच्चों के लिए अच्छा है, खासकर उनकी बेटी विलो के लिए क्योंकि अभी वह महज सात साल की है और शायद यही वह समय है जब उसे बाकी दुनिया से दूर रहकर अपनी जिंदगी को बेहतरीन ढंग से जीना चाहिए।

सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की तस्वीर पोस्ट नहीं करेंगी पिंक Reviewed by on . लॉस एंजेलिस , 23 अप्रैल (आईएएनएस)। गायिका पिंक ने यह निर्णय लिया है कि अब वह अपने परिवार के निजी पलों को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगी।पिपल डॉट कॉम की रिपोर्ट लॉस एंजेलिस , 23 अप्रैल (आईएएनएस)। गायिका पिंक ने यह निर्णय लिया है कि अब वह अपने परिवार के निजी पलों को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगी।पिपल डॉट कॉम की रिपोर्ट Rating:
scroll to top