Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » स्टेन ली का प्रशंसकों के नाम आखिरी संदेश

स्टेन ली का प्रशंसकों के नाम आखिरी संदेश

लॉस एंजेलिस, 15 नवंबर (आईएएनएस)। मार्वल कॉमिक्स के प्रमुख स्टेन ली के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनका एक भावुक वीडियो क्लिप काफी चर्चा में हैं, जिसमें वह अपने प्रशंसकों को संबोधित कर रहे हैं।

ली का यह संदेश गुरुवार को उनके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया।

ली ने कहा, “मैं अपने प्रशंसकों को प्यार करता हूं। मैं आपको नहीं बता सकता कि मैं अपने प्रशंसकों को कितना प्यार करता हूं। कभी-कभी रात में मैं यहां बैठता हूं और सोचता हूं कि यह क्या है? और फिर मुझे अपने एक प्रशंसक से एक पत्र मिलता है और मैं कुछ पढ़ता हूं, मैं कुछ देखता हूं और मैं याद करता हूं।”

वह कहते हैं, “मुझे अहसास होता है कि प्रशंसक पाना कितना सौभाग्यशाली है, ऐसे प्रशंसक जो आपकी परवाह करते हैं। यही कारण है कि मैं अपने प्रशंसकों की परवाह करता हूं क्योंकि वे मुझे अच्छा महसूस कराते हैं।”

ली का न्यूमोनिया से जूझते हुए 95 वर्ष की आयु में निधन हो गया था।

स्टेन ली का प्रशंसकों के नाम आखिरी संदेश Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 15 नवंबर (आईएएनएस)। मार्वल कॉमिक्स के प्रमुख स्टेन ली के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनका एक भावुक वीडियो क्लिप काफी चर्चा में हैं, जिसमें वह अपने प लॉस एंजेलिस, 15 नवंबर (आईएएनएस)। मार्वल कॉमिक्स के प्रमुख स्टेन ली के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनका एक भावुक वीडियो क्लिप काफी चर्चा में हैं, जिसमें वह अपने प Rating:
scroll to top