Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » स्तर के साथ न्याय किया तो आसानी से मिस्र को हरा देंगे : मुतको

स्तर के साथ न्याय किया तो आसानी से मिस्र को हरा देंगे : मुतको

नोवोगोस्र्क (रूस), 18 जून (आईएएनएस)। रूस के उप-प्रधानमंत्री और फुटबाल महासंघ की कार्यकारी समिति के सदस्य विटाली मुतको ने कहा कि अगर राष्ट्रीय टीम अपने स्तर का प्रदर्शन जारी रखेगी, तो उसे मिस्र के खिलाफ मुकाबले में कोई परेशानी नहीं होगी।

रूस और मिस्र का सामना 19 जून को ग्रुप-ए में मॉस्को में होगा।

रूस ने इससे पहले सऊदी अरब के खिलाफ खेले गए पहले मैच में 5-0 से जीत हासिल की थी। इस ग्रुप में उसके साथ उरुग्वे की टीम भी शामिल है।

समाचार एजेंसी स्पुतनिक की रिपोर्ट के अनुसार, विटाली ने संवाददाताओं से कहा, “अगर हम अपने स्तर पर खेलते रहे, तो मुझे मिस्र के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में किसी भी प्रकार की परेशानी नजर नहीं आती।”

रूस की टीम विश्व कप में अपना अंतिम ग्रुप मैच 25 जून को उरुग्वे के खिलाफ खेलेगी।

विटाली ने कहा, “खिलाड़ियों ने पहला मैच खेला। दूसरे और सबसे अहम मैच अभी खेला जाना है। सऊदी अरब के खिलाफ उद्घाटन मैच से पहले रूस के कोच की आलोचना की गई थी। मैं इसकी पुष्टि नहीं करता, बल्कि हमें टीम का समर्थन करने वाले लाखों प्रशंसकों का इंतजार है।”

विटाली ने कहा, “हमारे पास बेहतरीन खिलाड़ी हैं। हर किसी ने देखा है कि टीम को अच्छे प्रदर्शन की फिक्र है और खिलाड़ी अपनी जिम्मेदारी समझते हैं।”

स्तर के साथ न्याय किया तो आसानी से मिस्र को हरा देंगे : मुतको Reviewed by on . नोवोगोस्र्क (रूस), 18 जून (आईएएनएस)। रूस के उप-प्रधानमंत्री और फुटबाल महासंघ की कार्यकारी समिति के सदस्य विटाली मुतको ने कहा कि अगर राष्ट्रीय टीम अपने स्तर का प नोवोगोस्र्क (रूस), 18 जून (आईएएनएस)। रूस के उप-प्रधानमंत्री और फुटबाल महासंघ की कार्यकारी समिति के सदस्य विटाली मुतको ने कहा कि अगर राष्ट्रीय टीम अपने स्तर का प Rating:
scroll to top