Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » स्पाइसजेट का होली ऑफर 1699 रुपये से शुरू

स्पाइसजेट का होली ऑफर 1699 रुपये से शुरू

नई दिल्ली, 24 फरवरी (आईएएनएस)। यात्रियों को सस्ते किराए में हवाई यात्रा उपलब्ध कराने वाली विमानन कंपनी, स्पाइसजेट ने मंगलवार को होली के उपलक्ष्य में अपनी प्रमोशनल योजना ‘कलर्स द स्काईज’ की शुरुआत की है, जिसमें घरेलू यात्रा के लिए किराया 1,699 रुपये से शुरू है।

स्पाइसजेट एयरलाइंस की योजना अंतर्राष्ट्रीय बुकिंग के लिए भी वैध है, जहां किराया 3,799 रुपये से शुरू है।

कंपनी के अनुसार, इस नए ऑफर के तहत हैदराबाद से विजयवाड़ा, दिल्ली से देहरादून, गुवाहाटी से कोलकाता, अहमदाबाद से मुंबई और बेंगलुरू से हैदराबाद, दिल्ली से काठमांडू जैसे मार्गो के लिए 1,699 रुपये में बुकिंग कराई जा सकती है।

दिल्ली से काठमांडू की उड़ान 3,799 रुपये में बुक कराई जा सकती है। इसके अलावा योजना के तहत अन्य अंतर्राष्ट्रीय मार्गो के किराए पर भी छूट उपलब्ध है।

कंपनी ने बताया कि स्कीम के तहत कुल 1,00,000 सीटें उपलब्ध हैं।

कंपनी ने बताया कि यात्री नई योजना के तहत एक मार्च से 20 अप्रैल, 2015 तक के लिए बुकिंग करा सकते हैं, जो 26 फरवरी की आधीरात तक खुली रहेगी।

एयलाइन ने हाल ही में नई समय-सारिणी की घोषणा की थी, जो कि 29 मार्च से लागू होगी।

स्पाइसजेट का होली ऑफर 1699 रुपये से शुरू Reviewed by on . नई दिल्ली, 24 फरवरी (आईएएनएस)। यात्रियों को सस्ते किराए में हवाई यात्रा उपलब्ध कराने वाली विमानन कंपनी, स्पाइसजेट ने मंगलवार को होली के उपलक्ष्य में अपनी प्रमोश नई दिल्ली, 24 फरवरी (आईएएनएस)। यात्रियों को सस्ते किराए में हवाई यात्रा उपलब्ध कराने वाली विमानन कंपनी, स्पाइसजेट ने मंगलवार को होली के उपलक्ष्य में अपनी प्रमोश Rating:
scroll to top