Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » स्पाइसजेट के किराये का अब किस्तों में भुगतान

स्पाइसजेट के किराये का अब किस्तों में भुगतान

नई दिल्ली, 23 जुलाई (आईएएनएस)। किफायती विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने गुरुवार को एक नई किराया योजना शुरू की, जिसके तहत यात्री किराये का समान मासिक किस्तों में भुगतान कर पाएंगे।

कंपनी के मुख्य विपणन अधिकारी देबोजो महर्षि ने एक बयान में कहा, “इस योजना से हवाईयात्रा आसान हो जाएगी, खासकर ऐसे यात्रियों के लिए जो किराए का बाद में भुगतान करना चाहते हैं।”

कंपनी के मुताबिक, ग्राहक अपनी सुविधा से किस्त की रकम तय कर सकेंगे।

एक्सिस बैंक, एचएसबीसी, कोटक और स्टैंडर्ड चार्टर्ड का क्रेडिट कार्ड रखने वाले ग्राहक तीन से 12 मासिक किस्तों में किराये का भुगतान कर सकेंगे।

इस योजना के तहत 12-14 फीसदी ब्याज दर लागू होगी, जबकि क्रेडिट कार्ड की आम मासिक किस्तों में यह दर 36 फीसदी से अधिक होती है।

कंपनी ने कहा कि 5,000 रुपये के किराये के मामले में इस योजना के तहत ब्याज शुल्क पर 1,000 रुपये से अधिक की बचत हो जाएगी।

बयान में कहा गया है, “यह सुविधा सिर्फ स्पाइसजेट की वेबसाइट पर बुकिंग में ही दी जाएगी। रिफंड के मामले में ग्राहकों को ब्याज शुल्क वहन करना होगा, जो उस बुकिंग पर लगाया जा चुका होगा।”

स्पाइसजेट के किराये का अब किस्तों में भुगतान Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 जुलाई (आईएएनएस)। किफायती विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने गुरुवार को एक नई किराया योजना शुरू की, जिसके तहत यात्री किराये का समान मासिक किस्तों में भुगतान नई दिल्ली, 23 जुलाई (आईएएनएस)। किफायती विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने गुरुवार को एक नई किराया योजना शुरू की, जिसके तहत यात्री किराये का समान मासिक किस्तों में भुगतान Rating:
scroll to top