Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » स्पेनिश लीग का प्रसारण करेगा सोनी नेटवर्क

स्पेनिश लीग का प्रसारण करेगा सोनी नेटवर्क

मंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क (एसपीएन) ने स्पेनिश लीग के चयनित फुटबाल मैचों का प्रसारण करने के लिए फेसबुक के साथ साझेदारी की है।

एसपीएन भारत में अपने स्पोर्ट्स चैनलों पर एल-क्लासिको और मेड्रिड डर्बी समेत कुल 100 चुनिंदा मैचों को प्रसारित करेगा। यह मैच फेसबुक पर भी देखे जा सकते हैं।

भारत में स्पेनिश लीग के आधिकारिक प्रसारक के रूप में एसपीएन पिछले चार सीजन से लीग से जुड़ा हुआ है। फेसबुक ने भारतीय उपमहाद्वीप में लीग के तीन सीजन के प्रसारण अधिकार जीते हैं, जो 2018-19 से शुरू होगा।

टीवी पर मैचों के प्रसारण से भारत में स्पेनिश लीग के दर्शक बढ़ेंगे और इसे ध्यान में रखते हुए एसपीएन और फेसबुक ने यह साझेदारी की है।

इस सीजन एसपीएन के ओओटी प्लेटफॉर्म और सोनी लिव पर भी मैच प्रसारित किए जाएंगे।

स्पेनिश लीग का प्रसारण करेगा सोनी नेटवर्क Reviewed by on . मंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क (एसपीएन) ने स्पेनिश लीग के चयनित फुटबाल मैचों का प्रसारण करने के लिए फेसबुक के साथ साझेदारी की है। एसपीएन भारत म मंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क (एसपीएन) ने स्पेनिश लीग के चयनित फुटबाल मैचों का प्रसारण करने के लिए फेसबुक के साथ साझेदारी की है। एसपीएन भारत म Rating:
scroll to top