Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » स्विट्जरलैंड की रणनीति नहीं, घबराहट में जीत से चूकी ब्राजील : कोच

स्विट्जरलैंड की रणनीति नहीं, घबराहट में जीत से चूकी ब्राजील : कोच

रोस्तोव-ऑन-डॉन (रूस), 18 जून (आईएएनएस)। स्विट्जरलैंड के खिलाफ फीफा विश्व कप का पहला ग्रुप मैच ड्रॉ होने के कारण ब्राजील के कोच टिटे ने अपनी टीम का समर्थन किया है।

वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, टिटे ने कहा कि यह मैच स्विट्जरलैंड की रणनीति के कारण नहीं बल्कि उनकी टीम के खिलाड़ियों की घबराहट के कारण ड्रॉ हुआ है। वह इसी कारण इस मैच को जीत नहीं पाए।

रोस्तोव एरीना में रविवार देर रात खेला गया ग्रुप-ई का यह मैच 1-1 से ड्रॉ रहा। ब्राजील के लिए फिलिप कोटिन्हो ने गोल किया जबकि स्विट्जरलैंड के लिए स्टीवन जुबेर ने बराबरी का गोल दागा।

मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में टिटे ने कहा, “जब तक हमने गोल स्कोर किया था, हम पर बहुत दबाव था। काफी घबराहट भी थी और बहुत अधिक दबाव था। विश्व कप के पहले मैच में इस प्रकार की घबराहट होती है।”

टिटे ने कहा, “मुझे जीत की उम्मीद थी और ऐसे में मैच के ड्रॉ होने से निश्चित तौर पर मैं खुश नहीं हूं। विश्व कप के इस स्तर पर आपको गोल का फायदा उठाना होगा। टीम की घबराहट के कारण मैच ड्रॉ हुआ है न कि स्विट्जरलैंड की रणनीति के कारण।”

स्विट्जरलैंड की रणनीति नहीं, घबराहट में जीत से चूकी ब्राजील : कोच Reviewed by on . रोस्तोव-ऑन-डॉन (रूस), 18 जून (आईएएनएस)। स्विट्जरलैंड के खिलाफ फीफा विश्व कप का पहला ग्रुप मैच ड्रॉ होने के कारण ब्राजील के कोच टिटे ने अपनी टीम का समर्थन किया ह रोस्तोव-ऑन-डॉन (रूस), 18 जून (आईएएनएस)। स्विट्जरलैंड के खिलाफ फीफा विश्व कप का पहला ग्रुप मैच ड्रॉ होने के कारण ब्राजील के कोच टिटे ने अपनी टीम का समर्थन किया ह Rating:
scroll to top