Thursday , 25 April 2024

Home » खेल » हडसन ने न्यूजीलैंड फुटबाल टीम के कोच का पद छोड़ा

हडसन ने न्यूजीलैंड फुटबाल टीम के कोच का पद छोड़ा

वेलिंगटन, 23 नवंबर (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड फुटबाल टीम के कोच एंथनी हडसन ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। न्यूजीलैंड की टीम अगले वर्ष रूस में होने वाले फीफा विश्व कप के लिए क्वालीफाइ करने में असफल रही है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, विश्व कप में स्थान पाने के लिए खेले गए इंटरकांटिनेंटल प्ले-ऑफ में पिछले हफ्ते पेरू ने न्यूजीलैंड को 2-0 से हराया था।

हडसन ने न्यूजीलैंड फुटबाल द्वारा जारी एक बयान में कहा कि तीन साल तक कोच के पद पर बने रहने के बाद उन्होंने निर्णय लिया है कि वह इस जिम्मेदारी को अब और नहीं संभाल सकते हैं।

बयान में उन्होंने कहा है, “मुझे गर्व है कि पिछले तीन सालों में टीम कितना आगे आई है और मुझे उम्मीद है कि मेरे कार्यकाल ने भविष्य की सफलताओं की नींव तैयार कर दी है।”

हडसन ने न्यूजीलैंड फुटबाल टीम के कोच का पद छोड़ा Reviewed by on . वेलिंगटन, 23 नवंबर (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड फुटबाल टीम के कोच एंथनी हडसन ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। न्यूजीलैंड की टीम अगले वर्ष रूस में होने वाले फी वेलिंगटन, 23 नवंबर (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड फुटबाल टीम के कोच एंथनी हडसन ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। न्यूजीलैंड की टीम अगले वर्ष रूस में होने वाले फी Rating:
scroll to top