Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » हमारे नेताओं, कार्यकर्ताओं से मार-पीट की गई : आप

हमारे नेताओं, कार्यकर्ताओं से मार-पीट की गई : आप

नई दिल्ली, 20 फरवरी (आईएएनएस)। दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि दिल्ली सरकार के कर्मचारियों के रूप में आए कुछ लोगों ने उनके नेता आशीष खेतान और इमरान हुसैन के साथ हाथापाई की और पार्टी कार्यकर्ताओं की पिटाई की।

आप ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें दिल्ली सचिवालय में प्रवेश करते समय खेतान के साथ हाथापाई होते हुए देखा जा सकता है।

पार्टी ने कहा कि खेतान पर भीड़ ने ‘हमला’ किया, जिसके बाद उन्होंने पीसीआर (पुलिस नियंत्रण कक्ष) को फोन किया और बताया कि उनके साथ मारपीट की गई।

खेतान ने कहा, “एक अनियंत्रित और आक्रामक भीड़ थी। वह मेरी तरफ भाजपा के नारे लगाते दौड़ी और मेरे साथ के लोगों को चोट भी लगी।”

उन्होंने कहा कि दरियागंज पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है।

दिल्ली सरकार के प्रवक्ता नागेंद्र शर्मा ने कहा कि हुसैन भी शिकायत दर्ज कराने आईपी एस्टेट पुलिस थाने जा रहे हैं।

इससे पहले, राज्य के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया कि सोमवार रात यहां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर एक बैठक के दौरान सत्तारूढ़ पार्टी के विधायकों ने उनपर हमला किया।

हमारे नेताओं, कार्यकर्ताओं से मार-पीट की गई : आप Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 फरवरी (आईएएनएस)। दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि दिल्ली सरकार के कर्मचारियों के रूप में आए कुछ लोगों ने उनके नेता आशीष खेतान नई दिल्ली, 20 फरवरी (आईएएनएस)। दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि दिल्ली सरकार के कर्मचारियों के रूप में आए कुछ लोगों ने उनके नेता आशीष खेतान Rating:
scroll to top