Tuesday , 16 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » हमेशा बीमारी के भ्रम में रही हूं : केंडल

हमेशा बीमारी के भ्रम में रही हूं : केंडल

लॉस एंजेलिस, 20 फरवरी (आईएएनएस)। मॉडल केंडल जेनर का कहना है कि वह हमेशा बीमारी के भ्रम से पीड़ित रही हैं।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, “‘कीपिंग अप विथ द कार्दशियंस’ की एक कड़ी में 22 वर्षीया केंडल ने कहा कि उन्हें घर से बाहर जाना भी पसंद नहीं था। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि इससे निपटने के लिए उनकी भावनाएं पहला कदम थी।”

उन्होंने कहा, “बचपन से मैं हमेशा रोगभ्रम में रही हूं। मैं हमेशा बुरी तरह बीमारी के भ्रम में जीती रही, लेकिन अब मैं इसे दूर करने की कोशिश कर रही हूं।”

पिछले वर्ष रियलिटी टीवी स्टार के घर से सैकड़ों डॉलर मूल्य के गहने चोरी हो गए, जबकि उनकी बड़ी बहन किम कार्दशियां वेस्ट का घर वर्ष 2016 में पेरिस में बंदूक की नोक पर लूटा लिया गया और इन सबके कारण वह असुरक्षित महसूस करने लगीं।

उन्होंने कहा, “पिछले वर्ष कई ऐसी चीजें हुईं, जैसे किम के घर की चोरी, फिर मेरे यहां चोरी और इसलिए मैं बाहर जाना पसंद नहीं करती थी। इसके चलते मैंने ट्वीट, इंस्टाग्राम नहीं किया, इससे मुझे तनाव होता था, मुझे पता है कि यह मजेदार है।”

हमेशा बीमारी के भ्रम में रही हूं : केंडल Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 20 फरवरी (आईएएनएस)। मॉडल केंडल जेनर का कहना है कि वह हमेशा बीमारी के भ्रम से पीड़ित रही हैं।वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, "'कीप लॉस एंजेलिस, 20 फरवरी (आईएएनएस)। मॉडल केंडल जेनर का कहना है कि वह हमेशा बीमारी के भ्रम से पीड़ित रही हैं।वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, "'कीप Rating:
scroll to top