Tuesday , 23 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » हम इसी आत्मविश्वास को आखिरी मैच तक बरकरार रखेंगे : मिस्बाह

हम इसी आत्मविश्वास को आखिरी मैच तक बरकरार रखेंगे : मिस्बाह

ऑकलैंड, 7 मार्च (आईएएनएस)। आईसीसी विश्व कप-2015 में शनिवार को दक्षिण अफ्रीका पर मिली 29 रनों की रोमांचक जीत से उत्साहित पाकिस्तान टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक ने कहा कि उनकी टीम इस जीत से मिले आत्मविश्वास को ग्रुप चरण के आखिरी मैच तक बरकरार रखेगी।

पाकिस्तान को पूल-बी का अपना आखिरी मैच 15 मार्च को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है।

मैच के बाद मिस्बाह ने कहा, “निश्चित रूप से दक्षिण अफ्रीका पर मिली जीत खास है। सभी जानते हैं कि वह एक अच्छी टीम है। उन्हें हराने के बाद टीम के सभी खिलाड़ी बेहद उत्साहित हैं और आत्मविश्वास से भरे हुए हैं।”

मिस्बाह के अनुसार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में पाकिस्तान ने 30 से 40 रन कम बनाए लेकिन इसकी कमी गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन कर पूरी कर दी।

पाकिस्तान की ओर से तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान, वहाब रियाज और राहत अली ने तीन-तीन विकेट हासिल किए।

वर्षा से बाधित इस मैच में पाकिस्तान टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 46.4 ओवरों में 222 रन बनाकर आउट हो गया। डकवर्थ लेविस नियम के तहत दक्षिण अफ्रीका को 47 ओवरों में 232 का लक्ष्य मिला लेकिन पूरी टीम 33.3 ओवरों में 202 रन पर सिमट गई।

आयरलैंड के साथ होने वाले अगले मैच के बारे में मिस्बाह ने कहा, “हम यहां हासिल हुए आत्मविश्वास को आगे ले कर जाएंगे। हमें लेकिन बहुत ध्यान देने की जरूरत है क्योंकि वह मैच हमारे लिए जीतना महत्वपूर्ण होगा।”

पाकिस्तान और आयरलैंड का मुकाबला एडिलेड ओवल मैदान पर होना है।

हम इसी आत्मविश्वास को आखिरी मैच तक बरकरार रखेंगे : मिस्बाह Reviewed by on . ऑकलैंड, 7 मार्च (आईएएनएस)। आईसीसी विश्व कप-2015 में शनिवार को दक्षिण अफ्रीका पर मिली 29 रनों की रोमांचक जीत से उत्साहित पाकिस्तान टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक ने ऑकलैंड, 7 मार्च (आईएएनएस)। आईसीसी विश्व कप-2015 में शनिवार को दक्षिण अफ्रीका पर मिली 29 रनों की रोमांचक जीत से उत्साहित पाकिस्तान टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक ने Rating:
scroll to top