Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » हरियाणा में सड़क हादसे में सरपंच सहित 5 मरे

हरियाणा में सड़क हादसे में सरपंच सहित 5 मरे

गुरुग्राम, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। हरियाणा के रेवाड़ी में सोमवार को एक सड़क हादसे में एक सरपंच और वकील सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुर्घटना रेवाड़ी से पांच किलोमीटर दूर महेंद्रगढ़-नारनौल मार्ग पर सहारनवास गांव में घटी।

पुलिस ने कहा कि एक मारुति अर्टिगा, जो रेवाड़ी की ओर जा रही थी, पहले रोड डिवाइडर और फिर विपरीत दिशा से आ रहे एक पिकअप वैन से टकराने के बाद पलट गई। सभी मृतक रेवाड़ी के विभिन्न गांवों के निवासी थे।

दोनों वाहनों में तीन-तीन सवारियां थीं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “पांच लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई। पिकअप वाहन के चालक की हलात गंभीर है और उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।”

अधिकारी ने कहा, “मारुति अर्टिगा में बैठी सवारियां एक शादी समारोह से लौट रही थीं। मृतकों की पहचान मुरलीपुर गांव के भोपाल सिंह, सुर्खपुर गांव के बिल्लू और राकेश के रूप में हुई है। सरपंच और वकील (अभी शिनाख्त होनी बाकी) पिकअप में यात्रा कर रहे थे। गंभीर रूप से घायल चालक शमशेर सिंह सिहा गांव का रहने वाला है।”

हरियाणा में सड़क हादसे में सरपंच सहित 5 मरे Reviewed by on . गुरुग्राम, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। हरियाणा के रेवाड़ी में सोमवार को एक सड़क हादसे में एक सरपंच और वकील सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घ गुरुग्राम, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। हरियाणा के रेवाड़ी में सोमवार को एक सड़क हादसे में एक सरपंच और वकील सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घ Rating:
scroll to top