Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » हरीरी ने लेबनान में ही रहने की प्रतिबद्धता जताई

हरीरी ने लेबनान में ही रहने की प्रतिबद्धता जताई

बेरूत, 23 नवंबर (आईएएनएस)। लेबनान के प्रधानमंत्री साद हरीरी ने बुधवार को अपने समर्थकों को बताया कि वह देश में ही रहेंगे और देश की स्थिरता की रक्षा करेंगे।

हरीरी ने सऊदी अरब से चार नवंबर को इस्तीफे का ऐलान करने और उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं करने के बाद मध्य बेरूत में अपने आवास के बाहर जमा 2,000 लोगों की भीड़ को संबोधित करते हुए यह बात कही।

हरीरी ने कहा, “मैं आपके साथ रहूंगा ताकि हम लेबनान की स्थिरता की रक्षा कर सकें।”

उन्होंने अपने समर्थकों का भी आभार जताया।

उन्होंने कहा, “यह सच्चाई का क्षण है। यह इतिहास और भूगोल का क्षण है, यह साद हरीरी के दिल का क्षण है, जो आपके बीच में आपके साथ है और वह एक शब्द में अपना आभार जताना चाहता है। आपका शुक्रिया।”

हरीरी ने कहा, “हमारे देश से अधिक बहुमूल्य कुछ भी नहीं है। हमारे सिद्धांत कभी नहीं बदले और हमारा उद्देश्य सदा एक ही रहा, लेबनान पहले।”

हरीरी ने लेबनान में ही रहने की प्रतिबद्धता जताई Reviewed by on . बेरूत, 23 नवंबर (आईएएनएस)। लेबनान के प्रधानमंत्री साद हरीरी ने बुधवार को अपने समर्थकों को बताया कि वह देश में ही रहेंगे और देश की स्थिरता की रक्षा करेंगे।हरीरी बेरूत, 23 नवंबर (आईएएनएस)। लेबनान के प्रधानमंत्री साद हरीरी ने बुधवार को अपने समर्थकों को बताया कि वह देश में ही रहेंगे और देश की स्थिरता की रक्षा करेंगे।हरीरी Rating:
scroll to top