Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » हर बच्चा अलग होता है : फ्लैनागन

हर बच्चा अलग होता है : फ्लैनागन

लॉस एंजेलिस, 16 नवंबर (आईएएनएस)। ‘कोरोनेशन स्ट्रीट’ की अभिनेत्री हेलन फ्लैनागन ने अपने उन आलोचकों को करारा जवाब दिया है, जिन्होंने उन पर पांच महीने की बच्ची को दूध न पिलाने को लेकर उनकी आलोचना की थी।

अभिनेत्री ने गुरुवार सुबह इंस्टाग्राम पर लिखा, “आज सुबह मैं पांच महीने के बच्चे को दूध न पिलाने के विषय पर पोस्ट कर रही हूं, जिसके लिए मुझ पर कई नकारात्मक टिप्णियां की गईं।”

उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि बहुत-सी मांएं मेरा अनुसरण करती हैं, इसलिए मैंने अपने पांच महीने के बच्चे को दूध न पिलाकर कोई गैरजिम्मेदाराना काम नहीं किया था। मैं एक्सपर्ट नहीं हूं, लेकिन मुझे लगता है कि हर बच्चा अलग है। मटिल्डा 11 महीने में चलने लगी थी और कई बच्चों को इसमें समय लगता है, लेकिन वह खाने में अच्छी है।”

वेबसाइट ‘पीपल डॉट कॉम’ के मुताबिक, उन्होंने कहा, “सभी अपनी गति से चलते हैं और डेलिल्हा छोटे बच्चों की फ्रूट प्यूरीज पसंद करती है।”

फ्लैनागन का कहना है कि वह अपनी बच्ची को चम्मच से थोड़ा-थोड़ा खिलाती हैं।

हर बच्चा अलग होता है : फ्लैनागन Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 16 नवंबर (आईएएनएस)। 'कोरोनेशन स्ट्रीट' की अभिनेत्री हेलन फ्लैनागन ने अपने उन आलोचकों को करारा जवाब दिया है, जिन्होंने उन पर पांच महीने की बच्ची को लॉस एंजेलिस, 16 नवंबर (आईएएनएस)। 'कोरोनेशन स्ट्रीट' की अभिनेत्री हेलन फ्लैनागन ने अपने उन आलोचकों को करारा जवाब दिया है, जिन्होंने उन पर पांच महीने की बच्ची को Rating:
scroll to top