Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » हर माह 60 घंटे आईपीएल को समर्पित करेगा स्टार स्पोर्ट्स

हर माह 60 घंटे आईपीएल को समर्पित करेगा स्टार स्पोर्ट्स

मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स करेगा। ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स हर दिन मैचों के प्रसारण के अलावा अतिरिक्त दो घंटे आईपीएल को समर्पित करने का फैसला किया है।

ऐसा पहली बार हो रहा है, जब मैचों के अलावा प्रशंसकों के मनोरंजन के लिए दो अतिरिक्त घंटे आईपीएल को समर्पित किए जाएंगे। ऐसे में हर माह 60 घंटे आईपीएल का प्रसारण ही स्टार स्पोर्ट्स पर होगा।

ऐसे में कार्यक्रम पर नजर डाली जाए, तो स्टार स्पोर्ट्स रात को नौ से 10 बजे के बीच गेम प्लान, वीवो आईपीएल हाईलाइट्स और शो रिपीट्स का प्रसारण करेगा।

इसके बाद, 10 से 11 बजे के बीच नाइट क्लब, सुपर किंग्स शो, क्रिकेट काउंटडाउन, वीवो आईपीएल हाईलाइट्स और शो रिपीट्स प्रसारित होगा।

उल्लेखनीय है कि वीवो आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी कार्यक्रम को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर कुल 4.65 करोड़ दर्शकों ने देखा था।

इसके साथ ही स्टार स्पोर्ट्स हिंदी और इंग्लिश के अलावा वीवो आईपीएल के मैचों का प्रसारण तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और बंगाली भाषा में भी करेगा।

हर माह 60 घंटे आईपीएल को समर्पित करेगा स्टार स्पोर्ट्स Reviewed by on . मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स करेगा। ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स हर दिन मैचों के प्रसार मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स करेगा। ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स हर दिन मैचों के प्रसार Rating:
scroll to top