Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » हर मैच में मानसिक रूप से मजबूत होना होगा : चिंग्लेसाना

हर मैच में मानसिक रूप से मजबूत होना होगा : चिंग्लेसाना

भुवनेश्वर, 18 नवंबर (आईएएनएस)। ओडिशा हॉकी विश्व कप के लिए भारतीय पुरुष हॉकी टीम कड़ी मेहनत कर रही है और ऐसे में उप-कप्तान चिंग्लेसाना सिंह का कहना है कि इस टूर्नामेंट के हर मैच के लिए भारतीय टीम को मजबूत होना होगा।

भारतीय टीम का पहला मुकाबला 28 नवम्बर को पूल-सी में दक्षिण अफ्रीका से होगा।

टीम के उप-कप्तान चिंग्लेसाना ने कहा, “पिछले तीन माह विशेष रूप से प्रशिक्षण के साथ हमारे लिए बेहद चुनौतीपूर्ण रहे, क्योंकि ओडिशा हॉकी विश्व कप के लिए हमारा प्रदर्शन बेहतरीन होना जरूरी है।”

उन्होंने कहा, “टीम इस बात से भलिभांति परिचित है कि यह साल परिणामों के लिहाज से हमारे लिए बेहतर हो सकता है। हालांकि, अभी समय पिछले खराब प्रदर्शन की निराशाओं से बाहर निकलकर भुवनेश्वर में होने वाले विश्व कप टूर्नामेंट में अच्छे प्रदर्शन पर ध्यान देने का है।”

चिंग्लेसाना सिंह ने कहा, “हर खिलाड़ी ने कड़ी मेहनत की है और अब इस मेहनत को अच्छे परिणामों में बदलने का समय आ गया है। हमारा हर मैच में मानसिक रूप से मजबूत होना जरूरी है।”

टीम के उप-कप्तान इस बात से बेहद खुश हैं कि इस टूर्नामेंट के लिए चुनी गई भारतीय टीम में शामिल हर खिलाड़ी को कलिंगा स्टेडियम में खेलने का अनुभव है, क्योंकि विश्व कप के सभी मैच इसी स्टेडियम में खेले जाएंगे।

चिंग्लेसाना इस बात से भी खुश हैं कि वह अपने ही घरेलू प्रशंसकों के सामने भारतीय टीम के लिए अंतर्राष्ट्रीय करियर के 200 मैच पूरे करेंगे। उन्हें इस उपलब्धि का बेसब्री से इंतजार है।

हर मैच में मानसिक रूप से मजबूत होना होगा : चिंग्लेसाना Reviewed by on . भुवनेश्वर, 18 नवंबर (आईएएनएस)। ओडिशा हॉकी विश्व कप के लिए भारतीय पुरुष हॉकी टीम कड़ी मेहनत कर रही है और ऐसे में उप-कप्तान चिंग्लेसाना सिंह का कहना है कि इस टूर् भुवनेश्वर, 18 नवंबर (आईएएनएस)। ओडिशा हॉकी विश्व कप के लिए भारतीय पुरुष हॉकी टीम कड़ी मेहनत कर रही है और ऐसे में उप-कप्तान चिंग्लेसाना सिंह का कहना है कि इस टूर् Rating:
scroll to top