Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » हिंदू कालेज लाइफ पर है ‘माय वर्जिन डायरी’

हिंदू कालेज लाइफ पर है ‘माय वर्जिन डायरी’

नई दिल्ली, 18 मार्च (आईएएनएस)। बिहार से ताल्लुकात रखने वाले कलाकारों द्वारा निर्देशित फिल्म ‘माय वर्जिन डायरी’ को सिर्फ हिंदुस्तान ही नहीं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी खूब सराहा जा रहा है। यह फिल्म दिल्ली विश्वविद्यालय के हिन्दू कॉलेज लाइफ पर आधारित है लेकिन इस फिल्म में जो सामाजिक संस्कृति और जो तड़का बिहार के रंग का लगा है, उसे भी खूब पसंद किया जा रहा है।

यह फिल्म फिलहाल जिओ सिनेमा, एयरटेल मूवीज, बिगफ्लिक्स, चिल्क्स, हंगामा मूवी, नेट्टीवुड पर फिल्म मौजूद है।

‘माय विर्जिन डायरी’ के निर्देशक नलिन सिंह ने बताया, “मैं खुद बिहार के पटना का रहने वाला हूं और पटना के ही सेंट मिचेल्स हाई स्कूल से पास आउट हूं और बाकी अधिकतर कलाकार और टीम भी बिहार से ही ताल्लुक रखती है। हमने इस फिल्म के माध्यम से अपने बिहार की संस्कृति और उस मीठे लम्हे को दिखाने की कोशिश की है जिसे बिहार जैसे राज्यों से आने वाले छात्र दिल्ली में जीते हैं और सीखते हैं। वैसे तो फिल्म सच्ची घटना से प्रेरित है, लेकिन आज भी फिल्म को देखने के बाद मुझे तो बिहारी होने पर गर्व होता है और बाकी लोग भी यह जरूर महसूस कर रहे हैं।”

इस फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर अरुणेश रंजन जमशेदपुर से हैं। राकेश चौधरी जो कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं वो भी बिहार से ही हैं साथ ही मोहित तिवारी का बिहार से गहरा नाता और लगाव है।

नलिन सिंह ने बताया, “इस फिल्म के माध्यम से हमने यह साबित करने की कोशिश की है कि बिना बजट के भी अच्छी फिल्म बनायी जा सकती है। यह उन नए लोगो के लिए अच्छा उदाहरण है जो कि बिना बजट के और सिर्फ डीएसएलआर की मदद से ही डिजिटल जगत में अच्छा पैसा कमा सकते हैं।”

हिंदू कालेज लाइफ पर है ‘माय वर्जिन डायरी’ Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 मार्च (आईएएनएस)। बिहार से ताल्लुकात रखने वाले कलाकारों द्वारा निर्देशित फिल्म 'माय वर्जिन डायरी' को सिर्फ हिंदुस्तान ही नहीं अंतर्राष्ट्रीय स्तर प नई दिल्ली, 18 मार्च (आईएएनएस)। बिहार से ताल्लुकात रखने वाले कलाकारों द्वारा निर्देशित फिल्म 'माय वर्जिन डायरी' को सिर्फ हिंदुस्तान ही नहीं अंतर्राष्ट्रीय स्तर प Rating:
scroll to top