Tuesday , 23 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » हिमाचल : मुख्यमंत्री ने उपनिरीक्षक के निधन पर शोक जताया

हिमाचल : मुख्यमंत्री ने उपनिरीक्षक के निधन पर शोक जताया

शिमला, 10 दिसम्बर (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पुलिस उपनिरीक्षक बृजभूषण दत्ता के आकस्मिक निधन पर सोमवार को गहरी संवेदना व्यक्त की है। बृजभूषण दत्ता का सोमवार को कालका-शिमला राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोलन जिले के धर्मपुर में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। 54 वर्षीय बृजभूषण मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात थे।

सरकार की तरफ जारी बयान के अनुसार, ठाकुर ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति तथा परिवार को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

दत्ता मूल रूप से मण्डी जिले के जोगिन्द्रनगर के रहने वाले थे, और वह शिमला के समीप कुफ्टाधार में रहते थे। उनके परिवार में उनकी मां, पत्नी व तीन बेटियां हैं।

हिमाचल : मुख्यमंत्री ने उपनिरीक्षक के निधन पर शोक जताया Reviewed by on . शिमला, 10 दिसम्बर (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पुलिस उपनिरीक्षक बृजभूषण दत्ता के आकस्मिक निधन पर सोमवार को गहरी संवेदना व्यक्त की है। बृजभूषण दत्ता का शिमला, 10 दिसम्बर (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पुलिस उपनिरीक्षक बृजभूषण दत्ता के आकस्मिक निधन पर सोमवार को गहरी संवेदना व्यक्त की है। बृजभूषण दत्ता का Rating:
scroll to top