Thursday , 25 April 2024

Home » व्यापार » हैमेशर बनी बॉयोकोन बाइलॉजिकल्स की नई सीईओ

हैमेशर बनी बॉयोकोन बाइलॉजिकल्स की नई सीईओ

बेंगलुरू, 2 मार्च (आईएएनएस)। बायोटेक के क्षेत्र में अग्रणी भारतीय कंपनी बायोकॉन ने शनिवार को फार्मा के क्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर विशेषज्ञ क्रिश्चियाने हैमेशर को अपनी अनुषांगिक कंपनी बायोकोन बॉयोलॉजिक्स लिमिटेड की नई मुख्य कार्यकारी अधिकारी(सीईओ)बनाने की घोषणा की है।

बॉयोकोन ने कहा, “हैमेशर को एशिया, यूरोप और अमेरिका में वैश्विक फार्मा के क्षेत्र में रणनीतिक और संचालन भूमिका निभाने का 20 वर्षो का अनुभव है।”

बॉयोकॉन की चेयरपर्सन किरण मजूमदार शॉ ने यहां एक बयान में कहा, “क्रिश्चियाने उस समय हमारे साथ जुड़ी है, जब हम बॉयोसिमिलर बॉयोलॉजिक्स के क्षेत्र में अपने कद को बढ़ा रहे हैं। मुझे विश्वास है कि वह कंपनी को वैश्विक स्तर पर आगे ले जाएगी।”

हैमेशर बनी बॉयोकोन बाइलॉजिकल्स की नई सीईओ Reviewed by on . बेंगलुरू, 2 मार्च (आईएएनएस)। बायोटेक के क्षेत्र में अग्रणी भारतीय कंपनी बायोकॉन ने शनिवार को फार्मा के क्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर विशेषज्ञ क्रिश्चियाने बेंगलुरू, 2 मार्च (आईएएनएस)। बायोटेक के क्षेत्र में अग्रणी भारतीय कंपनी बायोकॉन ने शनिवार को फार्मा के क्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर विशेषज्ञ क्रिश्चियाने Rating:
scroll to top