Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » होंडा की सड़क सुरक्षा जागरुकता अभियान में छात्राओं ने लिया हिस्सा

होंडा की सड़क सुरक्षा जागरुकता अभियान में छात्राओं ने लिया हिस्सा

नई दिल्ली, 22 फरवरी (आईएएनएस)। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर्स इंडिया प्रा लिमिटेड ने कोरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए राजधानी में सड़क सुरक्षा जागरुकता अभियान का आयोजन किया जिसमें करीब 2000 युवाओं ने हिस्सा लिया।

होंडा का राजधानी में यह दूसरा सड़क सुरक्षा जागरुकता अभियान था। राजधानी के शहीद राजगुरु कॉलेज में आयोजित इस तीन दिवसीय इस कार्यक्रम में होंडा ने ‘हर किसी की सुरक्षा’ के नारे के साथ करीब 2000 से अधिक कॉलेज के छात्रों और व्यस्कों को सड़क सुरक्षा को लेकर जागरुक किया।

सड़क सुरक्षा को अपनी प्राथमिकता बना चुके होंडा का लक्ष्य हर महीने विभिन्न शहरों में 10 कॉलेजों के 15000 से अधिक युवा छात्रों एवं व्यस्कों को सड़क सुरक्षा को लेकर जागरुक करना है। अपने इस अभियान के बाद से वह अब तक 17 कॉलेजों में 30,000 से अधिक छात्रों एवं व्यस्कों को शिक्षित कर चुकी है।

सड़क सुरक्षा के बारे में जागरुकता बढा़ने के लिए थ्योरी सेशन्स आयोजित किए गए, जिनमें प्रतिभागियों को वाहन चलाते समय सही मुद्रा तथा यातायात के संकेतों और नियमों के बारे में जानकारी दी गई।

इस अवसर पर होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर्स इंडिया के उपाध्यक्ष तथा ब्रैंड एंड कम्यूनिकेशन प्रमुख प्रभु नागराज ने कहा, “भारत में हर साल करीब 1.47 लाख लोग सड़क दुर्घटनाओं में अपनी जान गंवा देते हैं। एक जिम्मेदार दुपहिया निमार्ता होने के नाते, होंडा सड़क सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और इस राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा जागरुकता अभियान के माध्यम से हम युवाओं को सुरक्षित राइडिंग की आदतें सिखाना चाहते हैं, ताकि भारतीय सड़कों को राइडिंग के लिए सुरक्षित बनाया जा सके।”

होंडा की सड़क सुरक्षा जागरुकता अभियान में छात्राओं ने लिया हिस्सा Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 फरवरी (आईएएनएस)। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर्स इंडिया प्रा लिमिटेड ने कोरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए राजध नई दिल्ली, 22 फरवरी (आईएएनएस)। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर्स इंडिया प्रा लिमिटेड ने कोरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए राजध Rating:
scroll to top