Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » होंडा की सीबी यूनिकॉर्न का नया टीवी विज्ञापन लांच

होंडा की सीबी यूनिकॉर्न का नया टीवी विज्ञापन लांच

नई दिल्ली, 23 फरवरी (आईएएनएस)। अग्रणी दोपहिया वाहन निर्माता होंडा ने अपने टॉप मॉडल सीबी यूनिकॉर्न के 160 सीसी बाइक के लिए टेलीविजन पर नया विज्ञापन जारी किया।

यूनिकॉर्न के पिछले विज्ञापनों की ही तरह इस विज्ञापन में भी इस बाइक की ‘ऑल राउंड’ छवि को पेश किया गया है, जिसमें दमदार बाइक पसंद करने वाले उपभोक्ताओं से स्टाइलिश बाइक चाहने वाले उपभोक्ताओं को भी रिझाने की कोशिश की गई है।

होंडा की सीबी यूनिकॉर्न-160 सीसी बाइक के लिए यह विज्ञापन देश की प्रतिष्ठित विज्ञापन एजेंसी डेंटसू मॉरकॉम ने बनाया है। डेंट्सू के अनुसार, इस विज्ञापन का उद्देश्य 150 -160 सीसी सेगमेंट के स्टाइलिश बाइक बाजार को अधिकतम आकर्षित करना है।

होंडा मोटरसाइकिल एवं स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के बिक्री एवं विपणन के उपाध्यक्ष वाई. एस. गुलेरिया ने कहा, “इस टीवी विज्ञापन में सीबी यूनिकॉर्न-160 की खूबियों को बहुत ही खूबसूरती से दर्शाया गया है और साथ ही इसमें बाइक चलाने वाले के व्यक्तित्व को भी अच्छी तरह उभारा गया है। होंडा यूनिकॉर्न को 150-160 सीसी सेगमेंट में अपने प्रदर्शन और भरोसे के लिए घर-घर में जाना जाता है।”

विज्ञापन निर्माता डेंट्सू के नेशनल क्रिएटिव डाइरेक्टर टिटस उप्पुतूरू ने कहा, “सीबी यूनिकॉर्न को एक मजबूत, भरोसेमंद बाइक के रूप में जाना जाता है। इस विज्ञापन में भी यही बताया है कि सीबी यूनिकॉर्न की सवारी करने वाला भी इस बाइक की तरह ही सिर्फ दिखने में ही अच्छा नहीं होता, बल्कि वास्तव में अच्छा होता है।”

होंडा की सीबी यूनिकॉर्न का नया टीवी विज्ञापन लांच Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 फरवरी (आईएएनएस)। अग्रणी दोपहिया वाहन निर्माता होंडा ने अपने टॉप मॉडल सीबी यूनिकॉर्न के 160 सीसी बाइक के लिए टेलीविजन पर नया विज्ञापन जारी किया।यून नई दिल्ली, 23 फरवरी (आईएएनएस)। अग्रणी दोपहिया वाहन निर्माता होंडा ने अपने टॉप मॉडल सीबी यूनिकॉर्न के 160 सीसी बाइक के लिए टेलीविजन पर नया विज्ञापन जारी किया।यून Rating:
scroll to top